News Nation Logo

भागलपुर में बड़ा हादसा, 100 लोगों से भरी नाव पलटी, 70 लापता

भागलपुर के नौबझिया इलाके में गुरुवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. 100 लोगों से भरी नाव डूब गई. जानकारी के मुताबिक 70 से अधिक लोग अभी लापता है. कुछ लोगों को बचा लिया गया.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 05 Nov 2020, 11:41:21 AM
bihar

भागलपुर में बड़ा हादसा, 100 लोगों से भरी नाव पलटी, 70 लापता (Photo Credit: ANI)

भागलपुर:

भागलपुर के नवगझिया इलाके में गुरुवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. 100 लोगों से भरी नाव डूब गई. जानकारी के मुताबिक 70 से अधिक लोग अभी लापता है. कुछ लोगों को बचा लिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया. मामले की जानकारी प्रशासन को दे दी गई है. गोताखोरों की कई टीमें लोगों का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं. 

जानकारी के मुताबिक नवगछिया के तिनटंगा करारी गंगा घाट पर दर्शनियां धार में गुरुवार की सुबह लोगों से भरी नाव पलट गई. नाव में 70 से अधिक लोगों के होने की बात सामने आ रही है जिनमें बच्चे और महिलाएं भी सवार थे. यह लोग सुबह गंगा पार वाले दियारा स्थित अपने खेतों में मकई की बुआई के लिए नाव से लोग निकले थे. नाव महतो बहियार घाट से रवाना हुई तब हालात सामान्य थे। जैसे ही नाव दर्शनियां धार में गई वहां के तेज बहाव में भंवर में फंस जाने के कारण नाव पलट गई. दियारा जा रहे अन्य गांवों के लोग भी घाट पर मौजूद थे. जिनकी तत्परता से आधा दर्जन लोगों को डूबने से बचा लिया गया है.

यह भी पढ़ेंः Bihar Elections Live: प्याज की बढ़ती कीमतों पर तेजस्वी ने बीजेपी को घेरा, कही ये बात

हादसे में एक दर्जन से अधिक लोगों के डूबने से बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिनमें त्रिशूल यादव की पत्नी सुलेमा देवी ने दम तोड़ दिया. अस्पताल में भर्ती होने वालों में चांदनी देवी, खैरा देवी, रानी देवी, शर्मिला देवी, प्रमीला देवी, प्रेमलता देवी, मनीषा कुमारी , इंदिरा देवी आदि शामिल हैं. उनका गोपालपुर प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में किया जा रहा है.

First Published : 05 Nov 2020, 11:28:11 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.