logo-image

राजद विधायक का बड़ा दावा, कहा- 2 से 3 महीने में तेजस्वी बनेंगे बिहार के CM

राजद विधायक इजहार असफी ने सचेतक चुने जाने के बाद दावे के साथ कहा कि तेजस्वी यादव जल्द बिहार के मुख्यमंत्री पद की कुर्सी संभालने वाले हैं.

Updated on: 15 Oct 2022, 06:56 PM

Kishanganj:

किशनगंज जिले के कोचाधामन विधानसभा क्षेत्र के विधायक इजहार असफी को बिहार विधानसभा सत्तारूढ़ दल के सचेतक चुने जाने के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र कोचाधामन पहुंचे. जहां महागठबंधन के कार्यकर्ता सहित स्थानीय लोगों ने उनका जमकर स्वागत किया और उन्हें बधाई दी. वहीं राजद विधायक इजहार असफी ने सचेतक चुने जाने के बाद दावे के साथ कहा कि तेजस्वी यादव जल्द बिहार के मुख्यमंत्री पद की कुर्सी संभालने वाले हैं. सिर्फ कुछ प्रक्रिया रह गई है, जो अगले तीन माह के अंदर पूरी कर ली जायेगी. विधायक इजहार असफी ने बताया कि इस इलाके के लोग आजादी से लेकर अब तक बाढ़ और कटाव से परेशान हैं, लेकिन विधायक बनते ही डेढ़ साल के अंदर वो कार्य इलाके में कर दिखाया जो 74 वर्षों से इलाके में नहीं हुई थी.

वहीं उन्होंने बिहार सहित सीमांचल क्षेत्र के विकास के लिए विशेष पैकेज की मांग केंद्र सरकार से करने का ऐलान किया है. अब इजहार असफी के इस बयान के बाद बिहार की राजनीति में क्या हलचलें आती है, यह देखा जा सकता है. बता दें कि नीतीश कुमार ने भाजपा का साथ छोड़ते हुए राजद के साथ महागठबंधन की सरकार बनाते हुए एक बार फिर से बिहार के सीएम बने. जिसके बाद से ही लगातार बिहार में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है.