logo-image

पवन सिंह को बड़ा झटका, बीजेपी ने अहलूवालिया को दिया आसनसोल सीट

बीजेपी ने आसनसोल सीट से एसएस अहलूवालिया को टिकट दिया है. पवन सिंह के लिए यह एक बड़ा झटका है. अब पवन सिंह अगला कदम क्या उठाते हैं, यह देखने वाला होगा. 

Updated on: 10 Apr 2024, 03:20 PM

highlights

  • पवन सिंह को बड़ा झटका 
  • बीजेपी ने अहलूवालिया को दिया आसनसोल सीट
  • अहलुवालिया और शत्रुघ्न सिन्हा आमने-सामने 

Patna:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के हाथ निराशा लगती नजर आ रही है. लंबे समय से यह चर्चा हो रही थी कि 2024 लोकसभा चुनाव में पवन सिंह चुनाव लड़ने वाले हैं. इसे देखते हुए पहले पवन सिंह को आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया गया था. वहीं, बीजेपी के इस फैसले से पवन सिंह खुश नहीं दिखे और उन्होंने 24 घंटे में घोषणा कर दी थी कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे. उन्होंने अपने एक्स हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं. पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारण वश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा. बता दें कि पवन सिंह बिहार के आरा जिले से आते हैं और वह कई बार आरा से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Video पर तेजस्वी ने दिया जवाब, कहा- भाजपाइयों और गोदी मीडिया के भक्तों का टेस्ट

पवन सिंह को बड़ा झटका 

वहीं, जब पवन सिंह को आसनसोल से लोकसभा चुनाव का टिकट दिया गया तो उन्होंने पश्चिम बंगाल के इस हाई प्रोफाइल सीट से चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया था. उसके कुछ दिन बाद एक्टर ने ट्वीट कर लिखा कि मैं अपने समाज जनता जनार्दन और माँ से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूँगा. आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है, जय माता दी. पवन सिंह के इस पोस्ट के बाद बीजेपी में नाराजगी देखी गई और इसकी झलक तब दिख गई जब बीजेपी के स्टार प्रचारक की लिस्ट से उन्हें बाहर कर दिया गया. अब बीजेपी ने आसनसोल सीट से एसएस अहलूवालिया को टिकट दिया है. पवन सिंह के लिए यह एक बड़ा झटका है. अब पवन सिंह अगला कदम क्या उठाते हैं, यह देखने वाला होगा. 

अहलुवालिया और शत्रुघ्न सिन्हा आमने-सामने 

आपको बता दें कि सिख समुदाय से आने वाले अहलुवालिया फिलहाल बर्द्धमान-दुर्गापुर से सांसद है. दुर्गापुर आसनसोल के बगल में ही है. वहीं, आसनसोल में अहलुवालिया का मुकाबला चुनावी मैदान में तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी व निवर्तमान सांसद व अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा से होने वाला है.