logo-image

गोपालगंज पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लग्जरी कार से 1574 बोतल शराब जब्त

बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब तस्कर दूसरे प्रदेशों से शराब लाकर बिहार में बेचने के लिए आमादा है.

Updated on: 20 Jan 2023, 07:00 AM

highlights

  • गोपालगंज में पुलिस की बड़ी कार्रवाई
  • लग्जरी कार से 1574 बोतल शराब जब्त 
  • तमाम कोशिशों के बाद भी तस्कर बेखौफ

 

Gopalganj:

बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब तस्कर दूसरे प्रदेशों से शराब लाकर बिहार में बेचने के लिए आमादा है. छपरा जहरीली शराबकांड के बाद उत्पाद विभाग की टीम काफी सक्रिय नजर आ रही है. कभी कैमूर, कभी लखीसराय तो कभी किसी अन्य जिले से शराब तस्करी की खबर सामने आती है. बिहार सरकार के पुलिस और उत्पाद विभाग सरकार के शराबबंदी कानून को हर हालत में पूर्ण रूप से सफल बनाने में जुटी हुई है, लेकिन उसके बावजूद भी शराब तस्करों के दिल में ना तो बिहार सरकार के शराबबंदी कानून का डर है. ना ही पुलिस भय, तभी तो दूसरे प्रदेशों से शराब तस्कर बिहार में शराब लेकर बेच रहे हैं. गोपालगंज पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात की जब से तैनाती हुई है, गोपालगंज की पुलिस पूरी तरह अपराधी और शराब तस्करों की मंसूरी को नाकाम करने में दिन रात एक कर चुकी है.

यह भी पढ़ें- अब बिहार में अपराध और अपराधियों पर भी लागू हो रहे जाति समीकरण- पप्पू यादव

लग्जरी कार में 1574 बोतल शराब जब्त
इसी कड़ी में कुचायकोट पुलिस ने थाना क्षेत्र के कुर्म टोला बलथरी से दो लग्जरी कार से 1574 बोतल शराब जब्त किया है. हालांकि पुलिस की इस कार्रवाई में दोनों कार सवार शराब तस्कर भागने में सफल रहे. पुलिस शराब और कार को जब्त कर के फरार तस्करों की तलाश में जुट गई है. वहीं, कुचायकोट पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के बघऊच सासामुसा रोड बंजरिया पेट्रोल पंप के समीप से एक अल्टो कार से 264 बोतल बरामद किया.

दो शराब तस्कर को किया गिरफ्तार
इस कार्रवाई में दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार शराब तस्कर रंजीत राम और योगेंद्र राम ने बताया कि दोनों बिहार के वैशाली के रहने वाले हैं और उत्तर प्रदेश से शराब को लेकर वैशाली जा रहे थे. इसी दौरान कुचायकोट थाने के पुलिस ने उनको धर दबोचा.

रिपोर्टर- शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव