logo-image

Bihar News: उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार

मामला शिवहर से सामने आया है. जहां शराब की बड़ी खेप को जब्त किया गया है. इसके साथ ही एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है.

Updated on: 16 Nov 2023, 01:46 PM

highlights

  • शराब की बड़ी खेप को किया गया जब्त 
  • एक तस्कर को भी किया गया गिरफ्तार 
  • उत्पाद विभाग को मिली थी गुप्त सूचना 

Shivhar:

बिहार में कहने को तो शराबबंदी कानून लागू है, लेकिन इसके बावजूद हर दिन ये कानून टूटता हुआ नजर आता है. ताजा मामला शिवहर से सामने आया है. जहां शराब की बड़ी खेप को जब्त किया गया है. इसके साथ ही एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग को इसकी गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए विभाग ने छापामारी अभियान चलाया और भारी मात्रा में शराब को बरामद किया है. इस अभियान के लिए विशेष टीम का गठन भी किया गया है. 

यह भी पढ़ें : BPSC पास शिक्षकों की नियुक्ति हुई रद्द, DEO ने भेजा पत्र

छठ से पूर्व बड़ी कार्रवाई

मामला शिवहर से सामने आ या है. जहां उत्पाद विभाग की टीम ने छठ से पूर्व बड़ी कार्रवाई की है. उत्पाद विभाग के उत्पाद अधीक्षक रणधीर कुमार सिंह ने बताया है कि उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली की वीरा छपरा में शराब की बड़ी खेप आ रही है, जो छठ के बाद बेचा जाएगा. उत्पाद विभाग के एएसआई ओम प्रकाश यादव के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. उसके बाद श्यामपुर भटहां थाना क्षेत्र के वीरा छपरा गाव में छापामारी अभियान चलाया गया. जहां 144 पीस शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है. उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि जिस मोटरसाइकिल से वो शराब लाया था. उस मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया गया है. गिरफ्तार कारोबारी का नाम सुधीर कुमार है. जो वीरा छपरा का रहने वाला है. जो छठ से पूर्व शराब की बड़ी खेप लाया था जो छठ के बाद बेचने वाला था. इससे पूर्व ही उत्पाद विभाग की टीम में उसके मंसूबे पर पानी फेर दिया और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.