logo-image

मुजफ्फरपुर जिले में बड़ा हादसा, नहाने गए बच्चे बूढ़ी गंडक में डूबे

सोमवार को मुजफ्फरपुर जिले में बड़ा हादसा हो गया, जहां बूढ़ी गंडक नदी में 3 बच्चे डूब गए. इनमें से 2 बच्चों की डूबने से मौत हो गई जिनका शव बरामद कर लिया गया, वहीं एक बच्चा अभी भी लापता है, जिसकी तलाश जारी है.

Updated on: 18 Jul 2022, 02:56 PM

Muzaffarpur:

सोमवार को मुजफ्फरपुर जिले में बड़ा हादसा हो गया, जहां बूढ़ी गंडक नदी में 3 बच्चे डूब गए. इनमें से 2 बच्चों की डूबने से मौत हो गई जिनका शव बरामद कर लिया गया, वहीं एक बच्चा अभी भी लापता है, जिसकी तलाश जारी है. मामला जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के पानापुर ओपी स्तिथ बहादुरपुर का है, जहां तीनों बच्चे नदी में नहाने गए थे. नहाने के दौरान बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. आस-पास के लोग जब-तक बच्चों को बचा पाते तब तक वह पानी में डूब चुके थे. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना SDRF को दी. मौके पर SDRF की टीम पहुंची और नदी में बच्चों की तलाश शुरू की. तलाशी अभियान के कुछ देर बाद ही दो बच्चों के शवों को बरामद कर लिया गया वहीं एक बच्चा लापता है.

मृतकों के घर मातम का माहौल
घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. बच्चों की मौत की खबर सुनकर परिजनों में चीख-पुकार मच गई. वहीं मृतक बच्चों की पहचान राहुल कुमार और शिवम कुमार के रूप में हुई है, साथ ही लापता बच्चे की पहचान कांटी के किशुनपुर निवासी बादल कुमार के रूप में हुई. तीनों गंडक नदी में एक साथ नहाने गए थे, लेकिन बच्चे गहरे पानी की ओर चले गए, और देखते ही देखते तीनों बच्चे डूब गए. मौके पर पहुंची SDRF की टीम ने घंटों मशक्कत कर दो बच्चों को बाहर निकाला, लेकिन दोनों बच्चों की मौत हो चुकी थी. वहीं तीसरे बच्चे का पता नहीं चल पाया है. पुलिस का कहना है कि तीसरे बच्चे की तलाश भी तेजी से की जा रही है.

लापता बच्चे की तलाश तेज
हादसे के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर दोनों ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही आश्वासन दिया है कि
तीसरे बच्चे की तलाश भी तेजी से की जा रही है.