logo-image

बीडीसी ने स्कूल में घुसकर प्रधानाचार्य की कर दी पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

गोपालगंज के एक सरकारी स्कूल में घुसकर बीडीसी ने सरेआम प्रधानाध्यापक की पिटाई कर दी. उनकी गलती बस इतनी थी कि उनसे बीडीसी लगातार पैसे मांग रहें थे. रंगदारी नहीं देने पर उन्हें जान से मारने की भी धमकी मिल रही थी.

Updated on: 13 Sep 2022, 05:05 PM

Gopalganj:

बिहार में रंगदारी और घूसखोरी आम बात है. प्रशासन के लाख कोशिशों के बाद भी भ्रष्टाचार अपनी चर्म सीमा पर है. गोपालगंज के एक सरकारी स्कूल में घुसकर बीडीसी ने सरेआम प्रधानाध्यापक की पिटाई कर दी. उनकी गलती बस इतनी थी कि उनसे बीडीसी लगातार पैसे मांग रहें थे. रंगदारी नहीं देने पर उन्हें जान से मारने की भी धमकी मिल रही थी. जब उन्होंने तब भी पैसे नहीं दिए तो स्कूल में घुसकर उनकी पिटाई कर दी.   

घटना का वीडियो बना कर किसी ने इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. विडिओ में साफ देखा जा सकता है कि गले में हाथ डालकर प्रधानाध्यापक की पिटाई करने के बाद जान से मारने की धमकी दे रहें हैं. वीडियो तेजी से अब वायरल हो रहा है. मामला बरौली थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव में स्थित डीपी हाइस्कूल का है. वायरल वीडियो सोमवार की बताई जा रही है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में प्रधानाध्यापक के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर मारपीट के आरोपी बीडीसी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
 
इस मामले को लेकर प्रधानाध्यापक और सीवान जिले के करपटिया निवासी संजय कुमार त्रिवेदी ने बताया कि स्थानीय बीडीसी संजीव कुमार रंगदारी मांगते हैं. रंगदारी की मांग पूरी नहीं किये जाने पर बार-बार जान से मारने की धमकी देते हैं. सोमवार को बीडीसी स्कूल में आ धमके और गले में हाथ डालकर मारने लगे. जिसका विरोध करने पर गाली-गलौच की गयी और धमकी दी गयी. पीड़ित प्रधानाध्यापक ने मामले में माधोपुर ओपी थाने में केस दर्ज करायी है. जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार को उनकी गिरफ्तारी हो गई.