logo-image

बिहार : पुलिस को नहीं लगी भनक, अनंत सिंह के गुर्गे भूषण सिंह ने बाढ़ कोर्ट में किया सरेंडर

भूषण सिंह को अब बेऊर जेल भेजा जा सकता है. भूषण सिंह की आडियो का वाइस सैंपल लेने के दौरान अनंत सिंह के साथ मौजूद था.

Updated on: 30 Aug 2019, 02:48 PM

नई दिल्ली:

बिहार के मोकामा से विधायक अनंत सिंह के गुर्गे भूषण सिंह ने शुक्रवार को बाढ़ कोर्ट में सरेंडर कर दिया. फायरिंग के एक मामले में भूषण सिंह फरार चल रहा था. भूषण सिंह को अब बेऊर जेल भेजा जा सकता है. भूषण सिंह की आडियो का वाइस सैंपल लेने के दौरान अनंत सिंह के साथ मौजूद था. वीडियो वायरल होने के बाद पटना पुलिस भूषण की तलाश में जुट गई थी. इससे पहले गुरुवार को अनंत सिंह के करीबी लल्लू मुखिया ने भी बाढ़ कोर्ट पहुंच कर सरेंडर कर दिया था. लल्लू मुखिया पर भोला सिंह समेत दो लोगों की हत्या की साजिश रचना का मामला दर्ज था.

यह भी पढ़ें- बिहार कैबिनेट: सरकारी विभागों में 5368 पदों पर भर्ती को अनुमति, जानिए बाकी अहम 13 फैसले

अनंत सिंह दो दिन की पुलिस रिमांड पर

गुरुवार को बाढ़ कोर्ट ने घर से बरामद प्रतिबंधित हथियार के मुकदमे में मोकामा विधायक अनंत सिंह को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा था. बाढ़ के अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी कुमार माधवेंद्र ने गुरुवार को दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद यह आदेश दिया है.

बता दें कि बीते 16 अगस्त को विधायक अनंत सिंह के पैतृक घर से एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया था. इस मामले में आरोपित विधायक छह दिन तक फरार रहे और पुलिस छापेमारी करती रही. वहीं बीते 23 अगस्त को विधायक ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया. इसके बाद से पटना पुलिस विधायक को रिमांड पर लेने के लिए जुटी हुई थी.