logo-image

तलाक मामले को लेकर चर्चा में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, पत्नी ने की यह डिमांड

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार पवन सिंह एक बार फिर चर्चा में है. इस बार चर्चा का विषय कोई फिल्म या गाना नहीं बल्कि पवन सिंह अपने तलाक को लेकर खबरों में बने हुए हैं.

Updated on: 07 Oct 2023, 07:50 PM

highlights

  • तलाक मामले को लेकर चर्चा में पवन सिंह
  • पत्नी ने की 3 करोड़ की मांग
  • पवन सिंह ने मांग से किया इंकार

Aarah:

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार पवन सिंह एक बार फिर चर्चा में है. इस बार चर्चा का विषय कोई फिल्म या गाना नहीं बल्कि पवन सिंह अपने तलाक को लेकर खबरों में बने हुए हैं. एक्टर और उनकी पत्नी ज्योति सिंह एक बार फिर तलाक मामले को लेकर शनिवार को आरा सिविल कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे. जहां कुटुम्ब न्यायालय की न्यायाधीश स्वेता सिंह के समक्ष सुपर स्टार पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह पेश हुए और अपनी-अपनी दलीलें दी. दोनों के बीच करीब दो साल से तलाक को लेकर पेंच फंसा हुआ है. तलाक अर्जी मामले में आज रिकाउंसलिंग थी. जिसको लेकर दोनों लोग कोर्ट भी पहुंचे थे और कई लोग इस आस में भी थे कि तलाक के मामले में आज फैसला हो जाएगा. आज तकरीबन 2 घंटे से ज्यादा देर तक पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह के बीच कोर्ट रूम के अंदर बातचीत हुई, लेकिन बात फिर नहीं बनी और कोर्ट द्वारा रिकॉनसेलिंग नहीं हो पाई.

तलाक मामले को लेकर चर्चा में पवन सिंह

इधर पवन सिंह के अधिवक्ता सुदामा सिंह की मानें तो पवन सिंह अपनी पत्नी ज्योति सिंह से वन टाइम सेटलमेंट कर तलाक लेना चाहते हैं. वहीं, आज कोर्ट में पवन सिंह की ओर से ज्योति सिंह को एक करोड़ रुपये और नोएडा में एक मकान देने की बात कही गई. इस पर ज्योति सिंह और उनके परिवार के लोग नहीं मानें. ज्योति सिंह 5 करोड़ रुपये और नोएडा में मकान की मांग कर रहे हैं. जिसे पवन सिंह ने देने से फिलहाल साफ इंकार कर दिया. इसलिए कोर्ट में रिकाउंसलिंग की जो प्रोसेस हुई, वह विफल हो गई. 

पत्नी ने की 3 करोड़ की मांग

ज्योति सिंह के अधिवक्ता विष्णुधर पांडे ने बताया कि पवन सिंह ने वन टाइम सेटलमेंट की बात कोर्ट में कही थी. हम लोगों ने उनसे 3 करोड़ रुपये और नोएडा में एक मकान की डिमांड की है, जिसे वह फिलहाल पूरा करने के लिए राजी नहीं हो रहे हैं. ज्योति सिंह अभी भी पवन सिंह के साथ रहना चाहती हैं, लेकिन पवन सिंह ज्योति सिंह को अपने साथ ले जाने के लिए तैयार नहीं है. इस लिए अब कोर्ट के फैसले पर हम सबकी निगाहें है. 

पवन सिंह ने मांग से किया इंकार

आपको बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के द्वारा अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के अर्जी मामले में अब तक आरा सिविल कोर्ट स्थित कुटुंब न्यायालय में तीन बार पेश हो चुके हैं. इस मामले में 27 सितंबर, 28 अप्रैल और 26 मई पवन सिंह कोर्ट में पेश हो चुके हैं. जिसके बाद शनिवार सुबह फिर से दोनों कोर्ट पहुंचे. पवन सिंह के साथ उनके समर्थक मौजूद रहे. वहीं, ज्योति सिंह अपने वकील और परिवार के साथ कोर्ट पहुंची थी. सुपरस्टार को देख के कोर्ट के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई थी.  बता दें कि ज्योति सिंह से पवन सिंह की दूसरी शादी है. साल 2018 में पवन सिंह ने यूपी के बलिया की रहने वाली ज्योति के साथ विवाह बंधन में बंधे थे, पर दोनों की यह शादी ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाई.