logo-image

भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह का बड़ा बयान-'YouTuber मनीष कश्यप को माफ कर देना चाहिए'

बिहार के मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप के बारे में भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह का मानना है कि उन्हें माफ कर देना चाहिए.

Updated on: 07 Apr 2023, 08:59 PM

highlights

  • भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का बड़ा बयान
  • मनीष कश्यप को माफ कर देना चाहिए
  • अगर बीजेपी टिकट देगी तो लड़ूंगा चुनाव
  • पीएम मोदी को बताया अपना 'भगवान'

Patna:

बिहार के मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप के बारे में भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह का मानना है कि उन्हें माफ कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि यूट्यूबर भी हमारे भाई हैं. कुछ अच्छा काम करते हैं कुछ गलत काम करते हैं. ऐसे लोगों से मेरी विनती है कि जिसे आप चाहते हो उसके लिए अच्छा न्यूज बनाओ, किसी को बदनाम मत करो. अपने काम से कमाओं और मेहनत की रोटी खाओ. पवन सिंह ने कहा कि एक कलाकार के नाते मैं सिर्फ यही कहूंगा कि हम सभी प्रेम से रहें, भोजपुरी भाषा का विकास हो. पवन सिंह ने कहा कि अगर कोई गलती कर देता है तो सिर्फ एक सॉरी बोल देने से कोई छोटा नहीं होता, माफी मांगी जा सकती है और माफी मांगने से सबकुछ ठीक हो सकता है तो माफी मांगी जा सकती है. वहीं, आकांक्षा दूबे की मौत पर पवन सिंह ने कहा कि उनकी मौत से स्तब्ध हूं.

मौका मिलेगा तो चुनाव लड़ूंगा

पवन सिंह ने कहा कि अकांक्षा दूबे का मामला जांच का विषय है, मैं तबतक किसी बात पर टिप्पणी नहीं करता जबतक मैं अपने कानों से सुन नहीं लो या आंखों से देख नहीं लूंगा. प्रशासन से गुजारिश है कि मामले की निष्पक्ष जांच करे और दोषी को सजा दिलाए. पवन सिंह ने कहा कि फाइव स्टार होटलों में लकड़ी के बने बर्तनों का इस्तेमाल किया जाता है तो वह फाइव स्टार हो जाता है और जब हम उसका इस्तेमाल अपने घर में करते हैं तो हम गरीब हो जाते हैं, ऐसा क्यों? इस सोच को खत्म करना जरूरी है. वहीं, पीएम मोदी के बारे में पवन सिंह ने कहा कि पीएम मोदी मेरे लिए भगवान हैं, मैं बीजेपी का छोटा कार्यकर्ता हूं, अगर बीजेपी मौका देगी तो चुनाव जरूर लड़ूंगा. उन्होंने आगे कहा कि कलाकार की कोई जाति नहीं होती.

ये भी पढ़ें-दो पदों का वेतन उठाने वाले शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर को बर्खास्त करे सरकार: सुशील मोदी

बीजेपी नेताओं से पवन सिंह ने की मुलाकात

बीजेपी में जल्द ही मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के बाद एक और भोजपुरी सुपरस्टार शामिल होने जा रहा है. दरअसल, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े व केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की और मुलाकात की तस्वीरों को ट्विटर पर साझा किया है. अब सियासी गलियारों में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि पवन सिंह जल्द ही कमल यानि बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. बता दें कि बीजेपी नेताओं के साथ भोजपुरी फिल्मों के स्टार पवन सिंह की कई तस्वीरें सामने आई हैं. पवन सिंह ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े से मुलाकात का फोटो ट्विटर पर पोस्ट किया है.

छवि

पवन सिंह ने बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल से दिल्ली में हुई मुलाकात की तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि-आज दिल्ली मे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं बिहार के प्रभारी श्री विनोद तावड़े जी से उनके आवास पे शिष्टाचार मुलाकात साथ मे बिहार प्रदेश के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री संजय जयसवाल जी का भी आशीर्वाद प्राप्त हुआ. 

छवि

बीजेपी स्थापना दिवस पर दी बधाई

पवन सिंह के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को तब और बल मिल जाता है जब उनके द्वारा बीजेपी के स्थापना दिवस पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधाई और शुभकामना संदेश दिया गया. पवन सिंह ने लिखा कि भाजपा के स्थापना दिवस पर विश्व के सबसे बड़े राजनैतिक आंदोलन व पार्टी के बीज को सींचकर वट-वृक्ष का आकार देने वाले मनीषियों को विनम्र श्रद्धांजलि और देवतुल्य करोड़ों कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत बधाई!

छवि