logo-image

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के MMS पर मचा बवाल, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल अदाकार अक्षरा सिंह यूं तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Updated on: 16 Sep 2022, 01:25 PM

Patna:

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल अदाकार अक्षरा सिंह यूं तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. अक्षरा अब सिर्फ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का पॉपुलर एक्ट्रेस नहीं बल्कि सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. पंजाबी सिंगर से लेकर टीवी एक्ट्रर्स सभी के साथ अक्षरा इंस्टाग्राम रील्स बनाती नजर आती हैं, लेकिन एक बार फिर एक्ट्रेस खबरों में है. इस बार वह अपनी किसी फिल्म या रील्स को लेकर नहीं बल्कि एमएमएस लीक होने को लेकर चर्चा में है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उनके प्राइवेट वीडियो को दिखाया जा रहा है.

इस वीडियो के बाद एक्ट्रेस की दूसरी वीडियो भी सामने आई है, जिसमें वह रोती हुई नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि रोने वाला यह वीडियो दो साल पुराना है. साथ ही जो एमएमएस लीक हुआ है, उसे गलत बताया जा रहा है. दिया गया लिंक पूरी तरह से फेक है. यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी की फेक एमएमएस वीडियो इस तरह से सोशल मीडिया पर वायरल किया गया हो. 

यूं तो अक्षरा पहले से ही भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम है लेकिन बिग बॉस ओटीटी के दौरान एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग पूरे देशभर में बढ़ी है. अक्षरा एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ ही शानदार सिंगर भी है.