logo-image

जल्द हो सकती है भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की गिरफ्तारी, जानें वजह

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार उनकी मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है.

Updated on: 11 Nov 2022, 04:14 PM

Patna:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार उनकी मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है. दरअसल, बहुत जल्द एक्ट्रेस की गिरफ्तारी हो सकती है. बता दें कि एक्ट्रेस के पटना वाले घर के बाहर पुलिस ने उनके फरारी का नोटिस चिपका दिया है और नोटिस के अनुसार उन्हें जल्द कोर्ट में हाजिर होने के लिए कहा गया है. वहीं अगर अक्षरा दिए गए नोटिस के समय पर हाजिर नहीं होती हैं तो उन्हें पुलिस गिरफ्तार कर सकती है. पुलिस ने एक्ट्रेस के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था, जिसके बाद उनके घर के बाहर फरारी का पोस्टर चिपकाया गया है. इस पर अभी तक एक्ट्रेस की किसी भी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

स्टेज शो पड़ा महंगा
बता दें कि एक्ट्रेस के खिलाफ वारंट एक स्टेज शो को लेकर जारी किया गया था. पिछले साल वैशाली के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के घर पर हो रहे कार्यक्रम में अक्षरा ने शिरकत की थी. उनके स्टेज शो के दौरान फायरिंग की गई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. जिसके बाद एक्ट्रेस के साथ ही मुन्ना शुक्ला, पत्नी अनु शुक्ला और बॉडीगॉर्ड के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. जानकारी के अनुसार, मुन्ना शुक्ला, अनु शुक्ला और बॉडीगार्ड ने जमानत ले ली है लेकिन एक्ट्रेस ने ना ही जमानत ली और ना ही कोई कदम उठाया है.