logo-image

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी पर संजय जायसवाल ने कसा तंज, बिलावल भुट्टो से की तुलना

उन्होंने ट्वीट किया, 'राहुल गांधी और बिलावल जरदारी भुट्टो मे दो समानताएं हैं. दोनों की पहचान अपने देश में पप्पू के रूप में है जो अपने परिवार के बदौलत यह मुकाम हासिल किए हैं.

Updated on: 18 Dec 2022, 11:54 AM

highlights

  • संजय जायसवाल ने राहुल गांधी पर कसा तंज
  • भारत जोड़ो यात्रा पर किया कटाक्ष
  • बिलावल भुट्टो से की राहुल गांधी की तुलना

Patna:

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने तंज कसते हुए राहुल गांधी की तुलना पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के बड़ी राजनीतक पार्टी  पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो से की है. संजय जायसवाल ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. उन्होंने ट्वीट किया, 'राहुल गांधी और बिलावल जरदारी भुट्टो मे दो समानताएं हैं. दोनों की पहचान अपने देश में पप्पू के रूप में है जो अपने परिवार के बदौलत यह मुकाम हासिल किए हैं . एक दुखद समानता यह भी है कि बिलावल भुट्टो विदेश मंत्री रहते हुए भी भारत के प्रधानमंत्री के बारे में बांग्लादेश की आजादी के रोज अनर्गल टिप्पणी करता है और उसके अगले दिन ही राहुल गांधी भारतीय सेना की वीरता के बारे में अनर्गल टिप्पणी करते हैं.'

राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए संजय जायसवाल ने आगे कहा कि तवांग में जो कुछ भी हुआ वह सभी को पता है . भारत सरकार को अगर वाहवाही का शौक होता तो उसी दिन भारत में चर्चा का विषय चीनी सैनिकों का भागना होता . स्थानीय झड़पों का प्रचार ना करना किसी भी देश के लिए एक विदेशी कूटनीति का हिस्सा होता है जिससे बात और ज्यादा खराब ना हो.  आज जब झड़प सभी के सामने चर्चा में आ गई है तब भारतीय सैनिकों की वीरता के बारे में पूरी दुनिया जानती है. भारत के पप्पू का भारतीय सैनिकों की वीरता पर प्रश्न खड़ा करना यह बताता है कि राजीव गांधी फाउंडेशन द्वारा भारत की सुरक्षा से ज्यादा जरूरी है चीन से पैसे लेना.

इसे भी पढ़ें: बिलावल भुट्टो बोले- ओसामा बिन लादेन मर चुका है, यह समय...

बिलावल क्यों हैं सुर्खियों में?

बता दें कि भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर द्वारा आतंकवाद में इस्लामाबाद की भूमिका के आरोपों पर जवाब देते हुए गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में पाकिस्तानी रिपोर्टर द्वारा पूछे गए सवालों पर उन्होंने मोदी को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की. बिलावल भुट्टो ने आरएसएस पर भी हमला करते हुए कहा कि यह महात्मा गांधी की विचारधारा में विश्वास नहीं करते, जिनकी प्रतिमा संयुक्त राष्ट्र परिसर में स्थापित की गई है.