logo-image

Bhagalpur Crime: शादी कर दुल्हन पहुंची ससुराल, उसी दिन दूल्हे को छोड़ हुई फरार

भागलपुर से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, जहां दुल्हन शादी कर ससुराल तो आई लेकिन मौका मिलते ही फरार हो गई.

Updated on: 28 May 2023, 12:20 PM

highlights

  • दूल्हा घर लेकर पहुंचा दुल्हन
  • मौका मिलते ही दुल्हन हुई फरार
  • पति ने लगाई न्याय की गुहार

Bhagalpur:

भागलपुर से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, जहां दुल्हन शादी कर ससुराल तो आई लेकिन मौका मिलते ही फरार हो गई. जिसके बाद से ही ससुराल वाले हैरान परेशान है कि आखिर दुल्हन गई तो गई कहां. बता दें कि यह पूरा मामला नवगछिया पुलिस जिला के भवानीपुर ओपी की है. 21 मई को पीड़ित पति नंदलाल ठाकुर धूमधाम से बारात लेकर मुंगेर के बरियारपुर थाना क्षेत्र के लोहछी लक्ष्मीपुर पहुंचा. जहां दूल्हे का स्वागत किया गया और फिर हंसी खुशी शादी संपन्न हुई. जिसके बाद 22 मई को दूल्हा दुल्हन को विदाई करवा कर अपने घर लेकर पहुंचा. ससुराल में नवविवाहिता जैसे ही पुहंची, उसी दिन वह जेवरात के साथ अन्य कीमती सामान लेकर वहां से फरार हो गई.

यह भी पढ़ें- फर्जी सिपाही बनकर यात्रियों से वसूलता था पैसे, रंगेहाथों हुआ गिरफ्तार

शादी कर दुल्हन पहुंची ससुराल, फिर हुई फरार

पहले तो पति नंदलाल को समझ ही नहीं आया कि उसकी दुल्हन गई तो गई कहां. जब वह कहीं नहीं मिली तो फिर उसने भवनीपुर थाना में मामला दर्ज कराया, जिसके बाद से पुलिस संघनता से इसकी जांच में जुट गई. मामले की जब जांच की गई थो पता चला कि नवविवाहिता का किसी अन्य लड़के के साथ अफेयर चल रहा था. शादी के बाद वह उसी के साथ फरार हो गई और इसे लेकर पीड़ित पति ने प्राथमिकी भी दर्ज कराई.

प्रेम प्रसंग का पूरा मामला

वहीं, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगालाऔर इसकी मदद से नवविवाहिता के बारे में पता चला. जिसके बाद शुक्रवार को नवविवाहिता ने न्यायालय में अपना बयान दर्ज कराया है. वहीं, पति ने अपने बयान में बताया कि वह 22 को सुबह दुल्हन को लेकर पहुंचा और उसी रात वह जेवरात और नगद लेकर ससुराल से भाग गई. दुल्हन अपने साथ करीब 1 लाख 40 हजार रुपये लेकर भागी. वहीं, दुल्हन का कहना है कि वह बिना जेवरात और नगद के घर से निकली थी, उस पर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं. बता दें कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और कुछ भी स्पष्ट बयान नहीं दिया है.