logo-image

बेतिया गैंगरेप मामले में रात भर चली छापेमारी, चारों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

सबसे पहले साजन, कुंदन और आकाश पुलिस की गिरफ्त में आए जिसके बाद उसकी निशानदेही पर पुलिस की टीम ने चौथे आरोपी दीनानाथ को भी ढूंढ निकाला.

Updated on: 17 Sep 2019, 09:44 PM

highlights

  • बेतिया गैंगरेप के चारो आरोपी गिरफ्तार
  • शुक्रवार की रात चलती गाड़ी में हुआ था गैंगरेप
  • शनिवार को पीड़िता ने दर्ज करवाया था केस

नई दिल्ली:

बिहार के बेतिया (Betiya) में हुए गैंगरेप (Gang Rape) के मामले में पुलिस ने तेज कार्रवाई कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस वारदात को अंजाम देने वाले चारो आरोपियों में से एक आरोपी का ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस टीम ने कई टीम बनाकर अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की जिसके बाद पुलिस को सफलता हाथ लगी. गैंगरेप के चारो आरोपी एक ही रात में पुलिस की गिरफ्त में आ गए. पुलिस की इन टीमों नेतृत्व सूबे के एसपी जयकांत खुद ही ही कर रहे थे.

पुलिस की इस छापेमारी में सभी टीमों का नेतृत्व स्वयं एसपी जयकांत कर रहे थे. एस पी जयकांत ने पकड़े गए आरोपियों से खुद ही पूछतांछ की जिसके बाद एक-एक करके सभी आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ते चले गए. सबसे पहले साजन, कुंदन और आकाश पुलिस की गिरफ्त में आए जिसके बाद उसकी निशानदेही पर पुलिस की टीम ने चौथे आरोपी दीनानाथ को भी ढूंढ निकाला. पकड़े गए सभी से आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें-नीच पाकिस्तान ने फिर की ये नापाक हरकत, जबरन धर्म परिवर्तन की कोशिश के बाद की हत्या

आपको बता दें की बेतिया में शुक्रवार को हुए गैंगरेप के इस मामले में पीड़िता ने अगले दिन यानि कि शनिवार को नगर थाना में मामला दर्ज करवाया था. केस के मुताबिक आरोपियों ने शुक्रवार की देर रात लड़की का अपहरण करने के चलती गाड़ी में उसके साथ गैंगरेप किया था. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लड़की का मेडिकल टेस्ट कराने के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है.

यह भी पढ़ें-पीवी सिंधु के प्यार में पागल हुआ ये 70 वर्षीय बुजुर्ग, दी अपहरण की धमकी