logo-image

बगहा के युवक से तंग आकर नेपाल की युवती ने खाया जहर, करता था ब्लैकमेल

बिहार के बगहा में लव सेक्स और धोखा का मामला सामने आया है. ये मामला नेपाल और भारत से जुड़ा है.

Updated on: 01 Dec 2022, 02:26 PM

highlights

.नेपाल की युवती का अश्लील वीडियो वायरल
.बगहा के युवक पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप
.युवक पर युवती को प्रेम जाल में फंसाने का आरोप
.युवक ने शादी के बहाने बनाया शारीरिक संबंध

Bagaha:

बिहार के बगहा में लव सेक्स और धोखा का मामला सामने आया है. ये मामला नेपाल और भारत से जुड़ा है. जहां बिहार के एक भारतीय युवक ने पहले एक नेपाली युवती को प्रेम जाल में फंसाया फिर शादी का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा. इतना ही नहीं पैसे के लिए लड़की का अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर हमेशा उसे और उसके पिता को ब्लैकमेल भी करता रहा. वहीं, जब जालसाज़ युवक का परिवार ने विरोध किया तो युवक ने लड़की का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया. युवती ने धोखेबाज युवक से तंग आकर जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश.

हालांकि फौरन उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां तबीयत बेहतर होने के बाद उसे महिला पुलिस को सौंप दिया गया. युवती का आरोप है कि है 15 दिनों से दो मुल्कों की पुलिस के वो चक्कर काट रही थी, लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी. आपको बता दें कि पीड़ित युवती नेपाल की नवल परासी की रहने वाली है, जिसकी उम्र 25 साल है. वहीं, लड़का बगहा के भैरोगंज थाना क्षेत्र के त्रिभवनी का रहने वाला है.

लड़की ने आरोप लगाया है कि लड़का जब कतर से लौटा तो लड़की से मिलने के लिए जिद करने लगा, लेकिन उसके हरकतों से तंग आ चुकी थी. मैं उससे संबंध अलग होना चाहती थी. इसी बीच धमकी देकर वाल्मीकि नगर में बुलाया और बिना लड़की की इच्छा के उसके साथ संबंध बनाया. इस मामले को लेकर लड़की नेपाल पुलिस के पास पहुंचे तो नेपाल पुलिस ने इंडियन पुलिस के पास केस करने का सलाह दिया. फिर 15 दिनों तक युवती पुलिस के चक्कर लगाती रही. महिला थाना पुलिस लड़के और उसके परिजनों को थाने लेकर आई, जहां उन्होंने युवती को अपनाने से इंकार कर दिया. लेकिन युवती लड़के के साथ रहना चाहती थी. इसके बाद युवती थाने से चली गई और थोड़ी दूर जाकर जहर खा लिया.

यह भी पढ़ें : धनबाद एनकाउंटर: CISF की QRT टीम के खिलाफ FIR, मृतकों के परिजनों ने जताया असंतोष