logo-image

फायरिंग से थर्राया बेगूसराय, दो हमलावरों ने 11 लोगों को मारी गोली

बिहार के बेगूसराय के कई इलाकों में मंगलवार की शाम को फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है.

Updated on: 13 Sep 2022, 08:24 PM

Begusarai:

बिहार के बेगूसराय के कई इलाकों में मंगलवार की शाम को फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है. जानकारी के अनुसार बाइक सवार दो हमलावरों ने 11 लोगों पर गोलियां चलाई हैं. यह फायरिंग अलग-अलग जगहों पर की गई है. गोलीबारी में एक की मौत और 10 लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है. इसमें तेघरा में 2 लोगों को गोली मारी गई है तो वहीं, बरौनी थर्मल चौक पर 3 लोगों को गोली लगी है. बछवारा में भी 2 लोगों को गोली लगी है. मल्हीपुर में भी 2 लोग घायल हैं. मल्हीपुर और बरौनी में भी 2-2 लोगों को गोली मारी गई है. 

घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अलग अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. घायलों में अमरजीत कुमार, गौतम कुमार, नीतीश कुमार, विशाल कुमार और दीपक कुमार शामिल हैं. जानकारी के अनुसार साइको किलर द्वारा राह चलते लोगों को गोली मारकर घायल किया गया है. घटना के बाद बेगूसराय पुलिस में हड़कंप मच गया है. पुलिस कई इलाकों में नाकाबंदी कर हमलावरों की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि अभी भी हमलावर पुलिस की गिरफ्त से दूर खुलेआम सड़कों पर घूम रहे हैं. घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. बेगूसराय के सभी थाने की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है. जगह-जगह वाहनों की गहन चेकिंग की जा रही है. 

बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि मोटरसाइकिल में सवार दो लोग लोगों को गोली मार रहे हैं. दोनों साइको किलर प्रतीत हो रहे हैं. सभी थानों की पुलिस को अलर्ट किया गया है. गाड़ियों की भी तलाशी ली जा रही है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया है कि बेगूसराय में एक साथ अलग-अलग जगहों पर 12 लोगों को गोली मारे जाने की खबर आ रही है, जिला प्रशासन की पुष्टि का इंतजार है.