News Nation Logo

बेगूसराय के SP ने गोलीकांड का किया खुलासा, बताया अपराधियों का असल मकसद

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 16 Sep 2022, 05:13:17 PM
begusarai sp

बेगूसराय के SP ने गोलीकांड का किया खुलासा (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Begusarai:  

बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने 13 सितंबर को एनएच 28 और 31 पर हुए सीरियल शूटिंग कांड का खुलासा किया है. एसपी ने बताया कि गोलीकांड में शामिल चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दो देसी पोस्टल घटना में एक मोटरसाइकिल प्रयुक्त किया गया बरामद हुआ है. अपराधियों ने जो कपड़े पहने हुए थे, वह सीसीटीवी में कैद किया गया. वहीं जिन चार मोबाइल फोन का उपयोग हुआ है, वह भी जब्त हुआ. इस घटना को गंभीरता से लेते हुए डीआईजी बेगूसराय और एसपी बेगूसराय में 4 स्पेशल टीम का गठन किया था. यह टीम लगातार अपना काम कर रही थी. इसमें बेगूसराय, समस्तीपुर, पटना, खगरिया, जमुई, लखीसराय सहित 6 जिले में छापेमारी हो रही थी.

एसटीएफ सी आई डी स्पेशल ब्रांच आर्थिक अपराध इकाई और वरीय पदाधिकारियों का सहयोग मिलता रहा. सीसीटीवी फुटेज से मिलान के आधार पर गिरफ्तारी हुई है. घटना के तुरंत बाद टेक्निकल सर्विलांस और सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों को चिन्हित किया गया था और उसकी गिरफ्तारी की गई है. पूछताछ में अपराधियों ने अपना अपराध स्वीकार किया है. युवराज ने बताया कि घटना में येलो रंग की जो टीशर्ट पहने हुए हैं, यह सुमित कुमार के घर से बरामद हुआ है. 

सुमित के घर से येलो टीशर्ट भी बरामद किया गया, उसके बाद सुमित को गिरफ्तार किया गया. युवराज के निशानदेही पर दो देसी पिस्टल बरामद किया गया. युवराज जिस बाइक पर बैठा हुआ था,  वह भी पुलिस ने बरामद किया है. दूसरी मोटरसाइकिल की तलाश जारी है. केशव और चुनचुन इस घटना की प्लानिंग रचने में शामिल थे. यह सभी घटना के समय आपस में फोन से कनेक्ट थे. एसपी ने बताया कि पकड़े गए एक आरोपी पर कई संगीन मामले दर्ज है जिसकी वजह से वह जेल में रह चुका है. सुमित पर एक आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है. इस घटना में कई और भी लोग शामिल हो सकते हैं. अनुसंधान में प्रथम दृष्टया पता चला है कि अपराधियों ने जिले में दहशत फैलाने के लिए घटना को अंजाम दिया है.

First Published : 16 Sep 2022, 05:13:17 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.