News Nation Logo
Banner

तिहरे हत्याकांड ने क्यों बढ़ा दी केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की चिंता, पढ़ें पूरी खबर

दीपावली के दिन ही बिहार में बेखौफ अपराधियों ने सात लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

By : Vikas Kumar | Updated on: 29 Oct 2019, 09:37:54 AM
अपने संसदीय क्षेत्र में बढ़ते अपराध को लेकर चिंतित गिरिराज सिंह

अपने संसदीय क्षेत्र में बढ़ते अपराध को लेकर चिंतित गिरिराज सिंह (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों के आतंक से परेशान गिरिराज सिंह.
  • केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बेगूसराय में अपराधियों में पुलिस का भय खत्म हो गया है.
  • गिरिराज सिंह चार दिन के दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में हैं. 

बेगूसराय:

बेगूसराय (Begusarai) में बढ़ते अपराध पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि अपराधियों में पुलिस का भय खत्म हो गया है, जिसका नतीजा है कि बेगूसराय में हत्याओं का दौर चल पड़ा है. दरअसल केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह चार दिवसीय दौरे पर बीती शाम बेगूसराय पहुंचे. बेगूसराय पहुंचते ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सबसे पहले तेघड़ा में मृतक संजीत साह के परिजनों से मिलकर सांत्वना दी.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बेगूसराय में अपराधियों में पुलिस का भय खत्म हो गया है लगातार बाढ़ के अफरातफरी के बाद हत्या का दौर चल पड़ा है. अभी वह कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है लेकिन पुलिस के आला अधिकारियों से इस मामले में बात करेंगे.

यह भी पढ़ें: दिवाली की रात साध्वी के साथ की शर्मनाक हरकत, खंडहर में फेंक हुए फरार

गिरिराज सिंह ने कहा कि वह जनप्रतिनिधि होने का फर्ज कैसे अदा करें, क्योंकि वह शासक वर्ग के जनप्रतिनिधि हैं लेकिन जिस तरह से बेगूसराय में हत्याओं का दौर चला है वह काफी दुखद है.

बता दें कि दीपावली के दिन ही बिहार में बेखौफ अपराधियों ने सात लोगों को मौत के घाट उतार दिया. बिहार में आधा दर्ज़न से ज्यादा हत्याएँ हुईं और कई जगहों पर हत्या का प्रयास और ये सिलसिला दीपावली के दिन के एक दिन बाद सोमवार की सुबह तक जारी रहा। बता दें कि इस बार दीपावली 27 अक्टूबर 2019 दिन रविवार को था.
बिहार में जंगल राज
जो कानून व्यवस्था बिहार के नीतीश कुमार के सरकार की यू एस पी (USP) हुआ करती थी, आज उसी गिरती हुई व्यवस्था ने इस सरकार के कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं। वो भी तब जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बिहार के गृह मंत्री हैं मगर अपराधियों के हौसले इतने बुलंद की दुसरे जिलों के साथ मुख्यमंत्री के गृह जिला में भी अपराध करने से नहीं बाज आ रहे.

यह भी पढ़ें: दिनदहाड़े बैंक में 32 लाख की लूट, फिल्मी स्टाइल में दिया लूट की वारदात को अंजाम

बता दें कि बिहार के बेगूसराय में दीपावली के दिन एक ही परिवार के तीन सदस्यों की जान बदमाशों ने ले ली थी जबकि इसी परिवार के दो लोग जिंदा इसलिए बच गए थे क्योंकि बदमाशों की गोलियां खत्म हो गई थीं.
वहीं टेहटा ओपी क्षेत्र के देकुली गांव के समीप राजद नेता मनोज यादव के चचेरे भाई अवधेश यादव उर्फ अवध यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

यह भी पढ़ें: साध्वी को उसकी मां के बीमार होने की सूचना देकर साथ ले गए और किया ये शर्मनाक काम

वहीं राजगीर के बस स्टैंड समीप एक लड़की को दो के संख्या में आए अपराधियों ने सोमवार (दीपावली के दूसरे दिन) की सुबह गोली मार दी गई. जबकि गिरिराज सिंह के सांसदीय क्षेत्र बेगूसराय में दीपावाली की रात एक 4 साल बच्चे को बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया.

First Published : 29 Oct 2019, 09:33:00 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.