logo-image

पंजाब के मोहाली में बेगूसराय के लड़के की हत्या, खुलासा चौंकाने वाला

बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर से एक सनसनीखेज खबर आ रही है, जिसमें एक ईंट भट्ठा मजदूर की पंजाब के मोहाली में हत्या कर फेंक देने का आरोप लगाया जा रहा है.

Updated on: 10 May 2023, 05:45 PM

highlights

  • पंजाब के मोहाली में बेगूसराय के लड़के की हत्या
  • दोस्तों ने की निर्मम हत्या
  • पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा

Begusarai:

बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर से एक सनसनीखेज खबर आ रही है, जिसमें एक ईंट भट्ठा मजदूर की पंजाब के मोहाली में हत्या कर फेंक देने का आरोप लगाया जा रहा है. परिजनों के द्वारा हत्या का आरोप साथी मजदूरों पर ही लगाया जा रहा है. उक्त घटना के बाद जहां परिजन सदमे में हैं. वहीं पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. परिजनों का आरोप है कि साथी मजदूरों के द्वारा मामूली विवाद की वजह से अमित कुमार की हत्या कर दी गई है. परिजनों के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है और हिरासत में लिए गए लोगों ने घटना की बात कबूल की है.

यह भी पढ़ें- दुबई ले जाकर कराया धर्म परिवर्तन, फिर शादी कर युवती को छोड़ हुआ फरार

पंजाब के मोहाली में बेगूसराय के लड़के की हत्या

पंजाब के मोहाली, लाडलू जौली स्थित मलिकपुर में एक चिमनी पर चेरिया बरियारपुर के एक मजदूर की हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार उक्त घटना बीते रविवार की बताई जा रही है. मृतक मजदूर चेरिया बरियारपुर पंचायत निवासी स्वर्गीय राजेंद्र प्रसाद के 28 वर्षीय पुत्र अमित कुमार की हत्या हुई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार साथी मजदूरों ने ही घटना को अंज़ाम दिया है. 

दोस्तों ने की निर्मम हत्या

हत्याकांड में शामिल बछवाड़ा के दो मजदूरों को पंजाब पुलिस ने हिरासत में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है. बछवाड़ा प्रखंड के सलेमपुरघाट, फतेहा निवासी रामचंद्र सहनी के पुत्र राजेश कुमार और भाजू सहनी के पुत्र दीपक कुमार ने पंजाब पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पंजाब पुलिस छापेमारी कर रही है. इधर पंजाब पुलिस ने परिजनों को हत्या की जानकारी देते हुए आवश्यक कार्रवाई के लिए बुलाया है.

स्थानीय लोगों ने दी सूचना

मृतक की पत्नी उषा देवी के साथ-साथ परिजनों और स्थानीय लोगों ने बताया चेरिया बरियारपुर के ही ठेकेदार ओम प्रकाश साहनी के द्वारा विगत 7 माह पूर्व चिमनी पर सुपरवाइजर के रूप में कार्य करने हेतु पंजाब गया था. जहां उसके अंदर में कई लेबर मजदूर कार्य करते थे. पत्नी की मानें तो मृतक अमित से उसकी रविवार की रात्रि लगभग 10 बजे अंतिम बार बातचीत हुई थी. इसके पश्चात सोमवार की सुबह में ठेकेदार के द्वारा फोन कर सूचना दी गई कि अमित कहीं भाग गया है. उसका फोन लगाने पर स्वीच ऑफ आ रहा है. 

पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा

सूचना पर परिजनों के होश उड़ गए. परिजनों ने इस एरिया के पंजाब में घटनास्थल के आसपास कार्य वाले लोगों से विनम्रता पूर्वक वहां छानबीन का आग्रह किया. छानबीन के क्रम में यहां के कुछ स्थानीय लोगों ने वहां से फोन पर हत्या कर शव को चिमनी के होल में झोंक देने की जानकारी दी. वहां पंजाब पुलिस को घटनास्थल पर बुलाकर चिमनी के होल से निकले शरीर के कुछ अवशेष हड्डी और दांत को बरामद करवा दिया. इस दौरान साथी मजदूरों को हिरासत में लेकर जब सख्ती से पुछताछ शुरू की गई तो साथियों ने ही हत्या की बात स्वीकार कर अचंभित कर दिया.