logo-image

बारिश में भीगते हुए गिरिराज सिंह को अचानक आया SDO पर गुस्सा, जानें वजह

दरअसल, स्थानीय सांसद (MP) जिले के बाढ़ प्रभावित बछवाड़ा प्रखंड के चमथा दियारा क्षेत्र का दौरा कर रहे थे.

Updated on: 22 Sep 2019, 04:35 PM

New Delhi:

केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने रविवार को बिहार सरकार के सरकारी मुलाजिमों को जमकर फटकार लगाई. दरअसल, स्थानीय सांसद (MP) जिले के बाढ़ प्रभावित बछवाड़ा प्रखंड के चमथा दियारा क्षेत्र का दौरा कर रहे थे. गिरिराज सिंह के दौरे के दौरान ही तेज बारिश होने लगी, लेकिन उन्होंने भींग कर भी इलाके का जायजा लिया और लोगों की समस्या को जाना. इस बीच लोगों ने भी स्थानीय प्रशासन के संबंध में काफी शिकायतें की.

यह भी पढ़ें- चिन्मयानंद के बाद अब दुष्कर्म कांड में RJD MLA पर कसा शिकंजा

एसडीओ को लगाई फटकार

गिरिराज सिंह का गुस्सा उस वक्त काबू से बाहर हो गया जब तेघड़ा के एसडीओ ने गाड़ी पर बैठकर ही बात करने की कोशिश की. गिरिराज ने एसडीओ को साफ लहजे में कहा कि मैं किसी भी हालत में वह बर्दाश्त नहीं करूंगा जो आप के संबंध में पूरे क्षेत्र की जनता ने बताया है. चाहे जैसे भी हो दो नीति आपको नहीं करनी होगी. आप एक सरकारी मुलाजिम हैं, आपकी नजर में सभी जनता समान है.

इसके बाद गिरिराज सिंह ने कहा किसी भी सूरत में आप तमाम बाढ़ पीड़ित लोगों को सुविधा मुहैया कराएं. डीएम से बात करनी है...डीएम से बात कीजिए. जहां से भी हो आपको व्यवस्था करनी है, नहीं तो आप के विरोध में मैं मुख्यमंत्री चीफ सेक्रेटरी से भी बात करूंगा. अगर फिर भी स्थिति सामान्य नहीं हुई तो तेघड़ा अनुमंडल कार्यालय के समक्ष धरने पर बैठ जाऊंगा.

भीग कर घूमते रहे गिरिराज

अपने भ्रमण के दौरान पूरे क्षेत्र की स्थिति को देखकर गिरिराज सिंह काफी आहत हुए. स्‍थानीय लोगों ने भी उनसे प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. जोरदार और मूसलाधार बारिश के बीच भी गिरिराज सिंह पूरे क्षेत्र में घूमते रहे तथा लोगों से मुलाकात करते रहे.