logo-image

धार्मिक मंच पर बार बालाओं ने लगाए ठुमके, 24 लोगों के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

सुपौल में धार्मिक मंच पर बार बालाओं का अश्लील डांस कराया गया. जिसको लेकर अब बीरपुर थाने की पुलिस ने मेला कमेटी के 24 सदस्यों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया है. धार्मिक मंच पर अश्लील डांस का वीडियो सोशल मिडिया पर बड़ी तेजी से हुआ वायरल.

Updated on: 16 Oct 2022, 05:36 PM

Supaul:

बार बालाओं के अश्लील डांस के बिना ऐसा लगता है कि बिहार में कोई भी कार्यकर्म हो ही नहीं सकता शादियों में तो अब ये आम हो चुकी है लेकिन अब धार्मिक कार्यक्रम में भी लोगों ने बार बालाओं के डांस को शामिल कर लिया है. सुपौल में धार्मिक मंच पर बार बालाओं का अश्लील डांस कराया गया. जिसको लेकर अब बीरपुर थाने की पुलिस ने मेला कमेटी के 24 सदस्यों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया है.

धार्मिक मंच पर अश्लील डांस का वीडियो सोशल मिडिया पर बड़ी तेजी से वायरल होने के बाद सुपौल पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर बीरपुर थानाध्यक्ष ने FIR दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने में लगी है. बता दें कि सुपौल जिले के सीमावर्ती बीरपुर थाना अंतर्गत नगर पंचायत के वार्ड दो में बीते 13 अक्टूबर को लक्ष्मी पूजा का मेला आयोजित किया गया. जिस दौरान मेला समिति ने धार्मिक मंच पर बार बालाओं के गानों पर जमकर ठुमके लगवाए थे. जिसके बाद बालाओं के अश्लील गानों के साथ ठुमका वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

वहीं, जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के द्वारा उक्त आयोजन को लेकर अनुमति नहीं दी गई. जिसको लेकर बीरपुर थाने में नियमों को लेकर धार्मिक मंच पर अश्लील गाना बजाने मामले में 24 नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में थाना अध्यक्ष बीरपुर और बड़े अधिकारियों का स्पष्ट किया है कि सरकारी आदेश का उल्लंघन करते हुए पूजा समिति द्वारा कार्यक्रम करते हुए धार्मिक मंच पर अश्लील नृत्य का कार्य किया गया. थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल ने जानकारी देते हुए बताया मामला दर्ज करते हुए आरोपियों के खिलाफ छापेमारी तेज कर दी गई है.