logo-image

काली पूजा के दौरान बार बालाओं ने लगाए ठुमके, 22 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी हुई दर्ज

शेखपुरा जिले में काली पूजा के दौरान बार बालाओं के डांस का आयोजन किया गया. अश्लील गानों पर जमकर ठुमके लगाए गए. सोशल मीडिया पर जब घटना का वीडियो वायरल हुआ तब जाके प्रशासन की नींद खुली और इस पर कार्रवाई की गई.

Updated on: 28 Oct 2022, 03:04 PM

highlights

. काली पूजा में बार बालाओं ने लगाए ठुमके
. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 
. 22 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

sheikhpura:

शेखपुरा जिले में काली पूजा के दौरान बार बालाओं के डांस का आयोजन किया गया. अश्लील गानों पर जमकर ठुमके लगाए गए. सोशल मीडिया पर जब घटना का वीडियो वायरल हुआ तब जाके प्रशासन की नींद खुली और इस पर कार्रवाई की गई. काली पूजा को भी लोगों ने नहीं छोड़ा. हैरानी की बात है कि गांव में पूजा के दौरान बार बालाओं का डांस ना कराने की हिदायत स्थानीय थाना पुलिस द्वारा पहले ही दी गई थी लेकिन फिर भी इसका आयोजन हुआ.     

बार बालाओं का डांस ना कराने की दी गई थी हिदायत

शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड में पुलिस की मनाही के बाबजूद काली पूजा के दौरान पूजा पंडाल के निकट रात्रि में बार बालाओं के डांस का आयोजन किए जाने पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए अरियरी थाना में गुरुवार को एक प्राथमिकी दर्ज कराई है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बाबत कसार सहायक थाना के थाना अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि गांव में पूजा के दौरान बार बालाओं का डांस ना कराने की हिदायत स्थानीय थाना पुलिस द्वारा डांस शुरू करने के पहले भी गांव में जाकर मना किया गया था. लेकिन पुलिस की मनाही के बाबजूद पूजा समिति के लोग पूजा के दौरान रात भर अश्लील गानों पर नाचते रहें.

किसी की भी नहीं हुई गिरफ्तारी 

इसे लेकर अरियरी थाना में गस्ती दल के पुलिस पदाधिकारी द्वारा एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसमें काली पूजा समिति कसार के अध्यक्ष रंजन कुमार झा सहित 22 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. थाना अध्यक्ष ने कहा कि पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. फिलहाल इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.