logo-image

बार बालाओं के खूब लगे ठुमके, तमंचे पर डिस्को कर रहे व्यक्ति का लोगों ने किया ऐसा हाल

एक निजी कार्यक्रम समारोह में बार बालाओं के ठुमके लगाए जा रहें थे और एक युवक हाथ मे तमंचा लेकर बार बालाओं के बीच पहुंच गया और खुद भी ठुमके लगाने लगा. तभी वहां मौजूद लोगों ने हाथ ने तंमचे लिए हुए युवक की जमकर पिटाई कर दी.

Updated on: 13 Nov 2022, 09:35 AM

Samastipur:

बिहार में हर्ष फायरिंग अब फैशन बन चुका है. प्रशासन की तमाम सख्ती के बावजूद हाथ में तमंचा लेकर लोग लहराते हुए नजर आते हैं. जन्मदिन हो या शादी समारोह या कोई अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम तमंचे ऐसे लहराए जाते हैं. जैसे प्रशासन और पुलिस से उनकी सांठगांठ पहले से ही हो चुकी हो तभी तो बेखबर लोग तंमचा लहराते हैं. ताजा मामला समस्तीपुर से है. जहां एक कार्यक्रम में बार बालाओं के ठुमके लग रहे थे और हाथ में तमंचा लिए युवक लहरा रहा था लेकिन जब लोगों की नजर उस पर पड़ी तो उसकी पिटाई कर दी गई.  

मामला जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के लाटबसेपुरा की बताई जा रही है. जहां एक निजी कार्यक्रम समारोह में बार बालाओं के ठुमके लगाए जा रहें थे और एक युवक हाथ मे तमंचा लेकर बार बालाओं के बीच पहुंच गया और खुद भी ठुमके लगाने लगा. तभी वहां मौजूद लोगों ने हाथ ने तंमचे लिए हुए युवक की जमकर पिटाई कर दी.

हालांकि, हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं. लेकिन सवाल पुलिस से हैं कि इस प्रकार का वीडियो आए दिन देखने को मिल जाते हैं पर कार्यवाई  के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जाती है. अगर कार्यवाई सही से होती तो हर्ष फायरिंग या तंमचे पर डिस्को का वीडियो इतना वायरल नहीं होता आए दिन ऐसे मामले देखने को नहीं मिलता. लोगों के मन से प्रशासन का डर नहीं खत्म हो जाता.