logo-image

काली पूजा के मौके पर आयोजित किया गया रंगारंग कार्यक्रम, स्टेज पर चली गोलियां

समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाने के परोड़िया गांव में काली पूजा के मौके पर आयोजित नाच के दौरान बदमाशों ने स्थानीय पंचायत के मुखिया पति रितेश कुमार यादव को मारपीट कर जख्मी कर दिया.

Updated on: 28 Oct 2022, 06:58 PM

Samastipur:

समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाने के परोड़िया गांव में काली पूजा के मौके पर आयोजित नाच के दौरान बदमाशों ने स्थानीय पंचायत के मुखिया पति रितेश कुमार यादव को मारपीट कर जख्मी कर दिया. जख्मी मुखिया पति को गंभीर अवस्था में समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल मुखिया पति का नगर पुलिस ने बयान दर्ज किया है. ‌घटना के संबंध में बताया गया है कि परोड़िया पंचायत में काली पूजा समापन के मौके पर नाच गाने का आयोजन गुरुवार रात किया गया था. बताया जा रहा है कि रात में नाच गाने का कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान मंगलगढ़ आदि क्षेत्र से दर्जन भर से अधिक युवक पहुंच गए और स्टेज पर चढ़कर हथियार लहराने लगे और कहा कि नाच गाना नहीं होगा. इस दौरान प्रतिरोध करने पर कुछ लोगों के साथ युवकों ने मारपीट भी की.

मामले की सूचना पर कार्यक्रम के आयोजक स्थानीय पंचायत के मुखिया ममता कुमारी के पति रितेश कुमार यादव को यह जानकारी मिली तो वह घर से मौके पर पहुंचे. उन्होंने युवकों को समझाने बुझाने का प्रयास किया, लेकिन युवक ने उनकी बात नहीं सुनी और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. मुखिया पति के साथ मारपीट की सूचना पर जब ग्रामीणों को मिली तो आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ युवकों पर टूटा तो युवक भाग खड़े हुए. बाद में घायल मुखिया पति को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. जख्मी के पिता ने बताया कि बदमाशों ने इस दौरान स्टेज पर चढ़कर कई राउंड फायरिंग भी की.