logo-image

Banka News: कुएं में मिले दो युवकों के शव, नहीं हुई शिनाख्त

बांका में कुएं में दो युवकों के शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई. हत्या कर शव को कुएं में फेंकने की आशंका जताई जा रही है.

Updated on: 15 Sep 2023, 03:37 PM

highlights

  • कुएं में मिला दो युवकों का शव
  • हत्या कर शव को कुएं में फेंकने की आशंका
  • ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना
  • पुलिस ने शव को को बाहर निकाला

Banka:

बांका में कुएं में दो युवकों के शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई. हत्या कर शव को कुएं में फेंकने की आशंका जताई जा रही है. शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला. मिली जानकारी के अनुसार अब तक शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. वारदात अमरपुर थाने के बल्लीकिता चौक के पास की है.

हत्या कर शव को कुएं में फेंकने की आशंका

बताया जा रहा है कि सुबह कुछ ग्रामीणों ने बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के बल्लीकिता चौक के पास झाड़ी युक्त कुएं में दो युवकों के शव देखे थे. कुछ ही देर में शव मिलने की बात पूरे गांव में फैल गई. मौके पर भारी संख्या में भीड़ जुट गई. मामले की जानकारी अमरपुर पुलिस को भी दी गई. पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर लोगों को पीछे हत्या और शव को कुएं से बाहर निकालने के प्रयास किया. 

यह भी पढ़ें : 2024 Election: गया के लोकसभा व विधानसभा चुनाव का लेखा जोखा, NDA Vs INDIA? क्या कहते हैं आंकड़े

मामले की जांच में जुटी पुलिस

हालांकि देखने से प्रतीत होता है कि हत्या कर शव को कुएं में फेंका गया है. यह भी माना जा रहा है कि ये शव यहां दो या तीन से पड़े हैं. शवों में से काफी दुर्गंध आ रही है. जिस कुएं में शव मिले हैं वो स्थान मुख्य सड़क के किनारे है. कुएं के अलग-बगल में कई घर भी बने हुए हैं, जहां लोग भी रह रहे थे. पुलिस को शक है कि इस वारदात में अगल-बगल के लोगों की संलिप्तता हो सकती है. पुलिस मामले की बारिकी से जांच कर रही है.