logo-image

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार को दी चेतावनी कहा, यह..

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि कल मुजफ्फरपुर में ईदगाह चौक पर गरीब नाथ मंदिर से पूजा-अर्चना कर लौट रहे श्रद्धालुओं के डीजे पर हमला कर मारपीट की गई.

Updated on: 13 Aug 2019, 01:35 PM

पटना/बेगूसराय:

बिहार के बेगूसराय में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश के सीएम नीतीश कुमार और गृह सचिव आमिर सुबहानी का पुतला फूंक कर जमकर नारेबाजी करने का एक ताजा मामला सामने आया है. दरअसल बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि कल मुजफ्फरपुर में ईदगाह चौक पर गरीब नाथ मंदिर से पूजा-अर्चना कर लौट रहे श्रद्धालुओं के डीजे पर हमला कर मारपीट की गई. इसके बाद बचाव की जगह पुलिस ने उल्टा लाठी चार्ज किया और इसी के साथ एक पक्षीय कार्यवाही की.

यह भी पढ़ें- भगवान शिव के मंदिर में जल चढ़ाने जा रहे कांवरियों पर हुआ हमला, एक गिरफ्तार

इस सब से नाराज बजरंग दल ने शहर के ट्रैफिक चौक से डीएम ऑफिस तक जुलूस निकाला और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कार्यकर्ताओं ने गृह सचिव आमिर सुबहानी पर कार्रवाई के साथ-साथ मारपीट में दोषी दूसरे समुदाय के लोगों पर कार्रवाई की मांग की है. कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर कार्यवाही नहीं की गई तो पूरे बिहार में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे जिसकी सारी जवाबदेही बिहार सरकार की होगी. पुतला दहन के बाद कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों से संबंधित एक ज्ञापन भी अधिकारियों को सौंपा.