News Nation Logo
Banner

बाहुबली विधायक अनंत सिंह बोले-ललन सिंह के इशारे पर हो रही कार्रवाई

बाढ़-मोकामा विधायक अनंत सिंह के घर से पटना पुलिस ने छापामारी के दौरान एके-47 राइफल, मैगजीन और गोलियां बरामद की है.

By : Drigraj Madheshia | Updated on: 16 Aug 2019, 06:25:26 PM
बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (ANI)

बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (ANI)

पटना:

बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के घर से एके 47 (AK 47), गोलियां और बम मिलने के बाद अनंत सिंह ने आरोप लगाया कि ये सब जदयू सांसद ललन सिंह के इशारे पर किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हम लल्लन सिंह के खिलाफ इलेक्शन लड़े थे, इसलिए मुझे परेशान किया जा रहा है. हम इस मसले को लेकर सरकार के पास जाएंगे, कोर्ट में जाएंगे और जहां-जहां होगा वहां-वहां जाएंगे.

उन्होंने कहा कि हमने यही गलती की है कि चुनाव लड़ा है. दुनिया लड़ती है तो कुछ नहीं होता. लेकिन अनंत सिहं लड़ेगा तो उसे बर्बाद कर देंगे. हमारे खिलाख रोज कुछ न कुछ कार्रवाई की जा रही है. आज घर तोड़ रहे हैं, कल क्या करेंगे ये आगे पता चलेगा.

यह भी पढ़ेंः RJD की विशेष बैठक में भी नहीं पहुंचे तेजस्वी यादव, विपक्ष पूछ रहा किस चूहे के बिल में हो

बता दें बाढ़-मोकामा विधायक अनंत सिंह के घर से पटना पुलिस ने छापामारी के दौरान एके-47 राइफल, मैगजीन और गोलियां बरामद की है. पुलिस ने बाढ़ थाना क्षेत्र के नदवा गांव में छापेमारी की है. नदवा गांव के पैतृक आवास से ही हथियारों की बरामदगी हुई है. ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा विधायक के घर पर कैंप कर रहे हैं. बम निरोधक दस्ता को भी बुलाया गया है. एसटीएफ और एटीएस की टीम भी पहुंच गई है. पुलिस ने विधायक का घर तोड़े जाने से इनकार किया है.

यह भी पढ़ेंः Viral Video: जानें अरुणाचल प्रदेश और मंगलुरू से आए Video चर्चा में क्‍यूं हैं

ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा ने बताया कि संदिग्ध वस्तुओं के जमावड़े की सूचना मिलने के बाद छापामारी की गई है. विधायक के घर के केयरटेकर द्वारा ही घर का ताला खोला गया था. सूत्रों के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि विधायक के घर से और दूसरे ठिकानों से हथियारों का मूवमेंट किया जाना है. कुछ दिनों पहले भी हथियारों का मूवमेंट किया गया था. प्रतिबंधित हथियारों के मूवमेंट की जानकारी मिलने के बाद पुलिस द्वारा की कार्रवाई के दौरान एके47 और मैगजीन बरामद किया गया.

First Published : 16 Aug 2019, 06:25:26 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो