News Nation Logo
Banner

बहु का था बाहुबली नेता से अवैध संबंध, विरोध करने पर सासु मां को दी दर्दनाक सजा

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 24 Oct 2022, 02:42:18 PM
sasu maa

सासु मां को दी दर्दनाक सजा (Photo Credit: फाइल फोटो )

Muzaffarpur:  

बहु का अवैध संबंध स्थानीय नेता से था. जब घर वालों ने इसका विरोध किया तो उनके साथ ऐसा व्यवहार किया गया जिसके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं था. उसकी सास हमेशा इसका विरोध करती थी. लेकिन उसे इस बात का कहा पता था कि इसका भुगतान उसे अपनी जान दे कर चुकाना पड़ेगा. जब ससुराल वाले अक्सर बहु को मना करते थे उसे समझते थे कि वो स्थानीय नेता से दूर रहें लेकिन बहु को ये बात पसंद नहीं थी. एक दिन तंग आकर उसने अपने प्रेमी को ही घर बुला लिया जिनके गुर्गे द्वारा उनकी जमकर पिटाई की गई. जिसमें सास की मौत हो गई. वहीं, महिला के पति का हाथ टूट गया.  

मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र की है. घायल युवक ने बताया कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध स्थानीय नेता रामबली राय से था. जिसका लगातार सपरिवार विरोध करता था. अचानक बात बिगड़ गयी और युवक की पत्नी ने उक्त आरोपित नेता को बुलाया जिसके बाद आरोपित नेता और उसके अन्य गुर्गे द्वारा घर में जमकर मारपीट की गई. जिसमें अवैध संबंध वाली महिला के पति का हाथ टूट गया और उसकी सासु मां की मौत हो गई. पीड़ित युवक मूलरूप से वैशाली जिले के जन्दाहा का रहने वाला बताया जा रहा है. 

पीड़ित युवक अपनी मां और अपने पत्नी के साथ मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के फरदो में रहता था और परिवार चलाने के लिए मजदूरी करता था. इसी क्रम में फरदो इलाके में हमेशा अपने वर्चस्व के लिए चर्चित आरोपित नेता रामबलि राय से उसकी पत्नी का संबंध हो गया. जिसको लेकर हमेशा घर में विरोध किया जा रहा था. लेकिन फिर बात बिगड़ गई और फिर जमकर मारपीट की गई. जिसमें आशा देवी की मौत हो गयी तो वहीं, उपेंद्र पासवान का हाथ टूट गया.

पूरे मामले में सदर थानाध्यक्ष ने कहा कि मारपीट में महिला की मौत की बात उसके बेटे ने बताई है. इस घटना में स्थानीय रामबली राय और उसके पुत्र के साथ साथ अन्य अज्ञात के खिलाफ आवेदन मिला है. पोस्टमार्टम के लिए डेड बॉडी को भेज दिया गया है. पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है. 

 

First Published : 24 Oct 2022, 02:42:18 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.