logo-image

बिहार में सहकारिता मंत्री के बिगड़े बोल, भाजपा ने दे दी प्रशिक्षण की सलाह

बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी सरकार के मंत्री रोज किसी न किसी विवादों में फंस रहे हैं. इस बीच, शनिवार को सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव का एक वीडियो सामने आ गया, जिसमें वे अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 21 Aug 2022, 12:02 PM

Patna:

बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी सरकार के मंत्री रोज किसी न किसी विवादों में फंस रहे हैं. इस बीच, शनिवार को सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव का एक वीडियो सामने आ गया, जिसमें वे अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विपक्षी पार्टी भाजपा ने मंत्रियों को प्रशिक्षण देने की सलाह दी है. दरअसल, पूरा मामला गया जिले का बताया जा रहा है. मंत्री शुक्रवार को अपने गृह जिले गया के दौरे पर थे, इसी क्रम में वे पत्रकारों से बात कर रहे थे. इसी बीच, बगल में बैठे एक व्यक्ति ने उन्हें कुछ सलाह दे डाली, जो मंत्री जी को अच्छा नहीं लगी। इसके बाद वे कैमरे के सामने ही अपशब्द का इस्तेमाल कर बैठे.

इसके बाद मंत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इधर, भाजपा इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेरने में जुट गई है. भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने मंत्री यादव पर तंज कसते हुए कहा कि मंत्री यादव का अपना पुराना इतिहास रहा है. दबंग छवि वाले विधायक ज्ञान से भी भरे हुए हैं, लेकिन कम से कम ऑन कैमरा मंत्री जी को पद की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संवेदनशील हैं, उन्हे राजद के मंत्रियों के लिए प्रशिक्षण देने की व्यवस्था करानी चाहिए, जिससे बिहार की छवि खराब नहीं हो.