logo-image

महिला से गहने लूटने के बाद पकड़ा गया बाबा, लोगों ने कपड़े फाड़कर की पिटाई

मुजफ्फरपुर में गहने चोरी करने के आरोप में एक बाबा की जमकर पिटाई कर दी गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 18 Nov 2022, 01:25 PM

highlights

.बाबा की जमकर पिटाई 

.गहने लेकर भाग रहा था बदमाश

.पुलिस में नहीं की शिकायत

 

Muzaffarpur:

मुजफ्फरपुर में गहने चोरी करने के आरोप में एक बाबा की जमकर पिटाई कर दी गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ताजा मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर का है. जहां बाबा के वेश में पहुंचे बदमाश को लोगों ने धर दबोचा और जमकर पिटाई कर दी. जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों ने बताया कि मोहल्ले में दो बाबा आये थे और एक घर में दोनों घुस गए और महिला के गहने लेकर भागने लगे. महिला के चिल्लाने से आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए, और बाबा की जमकर पिटाई कर दी. हालांकि, घटना को लेकर अभी तक पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. 

बताया जा रहा है कि लोगों ने बाबा को बांधकर उसपर जमकर लात-घुसे और चप्पले बरसाई, जिसके बाद बाबा गंभीर रूप से घायल हो गया है. लोगों ने उसे तब तक नहीं छोड़ा जब तक वो बेहोश नहीं हो गया. इस दौरान दूसरा बाबा भागने में सफल रहा. पिटाई का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है. महिला के गहने मिलने के बाद लोगों ने बाबा के कपड़े भी उतार दिये. पकड़े गए बाबा ने लोगों को कहा कि वह यूपी का रहने वाला है. बाबा की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है, लेकिन किसी ने भी पुलिस से इस मामले की शिकायत नहीं की है.

रिपोर्ट : नवीन कुमार ओझा

इसे भी पढ़ें-रेजांगाला युद्ध के 60 वर्ष: डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि