logo-image

बाबा बागेश्वर पहुंचे पटना, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने किया स्वागत

बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री का पटना में आगमन हो गया है. आज सुबह 8:00 बजे बाबा बागेश्वर पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने उनका स्वागत किया.

Updated on: 13 May 2023, 08:53 AM

highlights

  • बाबा बागेश्वर का पटना में हो गया आगमन 
  • केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने किया स्वागत 
  • भक्तों की भीड़ सड़कों पर देखने को मिल रही है

Patna:

बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री का पटना में आगमन हो गया है. आज सुबह 8:00 बजे बाबा बागेश्वर पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने उनका स्वागत किया. बाबा को देखने के लिए भक्तों की भीड़ सड़कों पर देखने को मिल रही है. जगह जगह लोग फूल लिए उनके स्वागत के लिए खड़े हैं. बाबा बागेश्वर पटना के पनाश होटल में पहुंच गए हैं. जहां वो रुकेंगे जिसके बाद दोपहर में वो नौबतपुर के लिए निकल जाएंगे. 
 
होटल का सातवां फ्लोर किया गया बुक

बागेश्वर धाम के बाबा आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पटना के पलाश होटल में ठहरे हुए हैं. बता दें कि होटल का सातवां फ्लोर उनके लिए बुक किया गया है. बाबा के साथ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव एवं बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी उनके साथ हैं. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि सनातन धर्म को बचाने के लिए आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हनुमंत कथा का वाचन कर रहे हैं, लेकिन देश के कुछ राजनीतिक दल और ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में जो स्थिति बनाई हुई है, वह किसी से छुपी हुई नहीं है. बंगाल में ममता बनर्जी तुष्टीकरण की नीति अपना रही है. वहीं, गिरिराज सिंह ने ये भी कहा कि बिहार की धरती पर उनका स्वागत है. 

24 घंटे पुलिस बल की रहेगी तैनाती

बाबा की सुरक्षा में के लिए पुलिस की कई टीमें और दंडाधिकारी मौके पर मौजूद हैं. नौबतपुर के तारेत पाली में सुरक्षा चाक-चौबंद है. बाबा बागेश्वर की सुरक्षा को खुद पटना एसपी देख रहे हैं. बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम को लेकर राज्य में अलर्ट जारी कर दिया गया है. 24 घंटे पुलिस बल की तैनाती का आदेश जारी किया गया है.