News Nation Logo
Banner

2 लाख रुपए मिलेंगे-यह बात सुनते ही पोस्ट ऑफिस में लगा महिलाओं का मजमा

इस अफवाह पर खुसरूपुर थानाक्षेत्र नगर और ग्रामीण क्षेत्र की महिलाएं दो लाख रुपये मिलने की आस में पागलों की तरह रक्षा मंत्रालय और बाल विकास भवन नई दिल्ली के पते पर स्पीडपोस्ट भेज रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 04 Oct 2019, 02:06:28 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: (फाइल फोटो))

New Delhi:

भोली-भाली जनता हमेशा ही शातिर लोगों का शिकार हो जाती है. बिहार के पटना में ऐसा ही एक ताजा मामला देखने में आ रहा है जहां ये अफवाह फैल गई कि फॉर्म भेजो, पीएम 2 लाख रुपए खाते में भेजेंगे. इस अफवाह पर खुसरूपुर थानाक्षेत्र नगर और ग्रामीण क्षेत्र की महिलाएं दो लाख रुपये मिलने की आस में पागलों की तरह रक्षा मंत्रालय और बाल विकास भवन नई दिल्ली के पते पर स्पीडपोस्ट भेज रही हैं. स्पीडपोस्ट करने के लिए डाकघर में भीड़ जुट रही है. डाकपाल ने कहा कि समझाने पर महिलाएं समझने को तैयार नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- गंगा नहाने जा रहे युवक पर 2 बदमाशों ने की फायरिंग, पुलिस कर रही जांच

उन्होंने बताया कि काउंटर खुलने के पहले ही महिलाओं की भीड़ डाकघर में जमा रहती है. इनलोगों को किसी ने कहा कि फॉर्म भेजो, प्रधानमंत्री दो लाख रुपये खाते में भेजेंगे. खुसरूपुर में धड़ल्ले से फॉर्म बेचे जा रहे हैं. इस गोरखधंधे की सूचना सरकारी महकमे को भी है, पर कोई कार्रवाई होती नही दिख रही है. भोली भाली जनता अफवाहों के कारण आवेदन कर रही है.

वहीं सिविल एसडीओ राजेश रौशन से लेकर अन्य पदाधिकारी इसे कोरी बकवास करार दे रहे हैं. डाकपाल बिनोद प्रसाद ने बताया कि समझाने पर महिलाएं समझने को तैयार नही हैं. मजबूरी में रक्षा मंत्रालय एवं बाल विकास विभाग के नाम की स्पीडपोस्ट लेनी पड़ रही है. उन्होंने आगे कहा कि प्रथमदृष्टया पता भी गलत है.

First Published : 04 Oct 2019, 02:06:28 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो