logo-image

यूपी पुलिस पर बरसा आम्रपाली दुबे का 'प्यार', जानिए-क्या है वजह ?

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानीमानी अदाकारा आम्रपाली दुबे ने उत्तर प्रदेश पुलिस और खासकर अयोध्या जिले की पुलिस का शुक्रिया अदा किया है.

Updated on: 25 Nov 2022, 05:47 PM

highlights

. अभिनेत्री के लाखो रुपए और मोबाइल हुए थे चोरी

. दो चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Patna:

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानीमानी अदाकारा आम्रपाली दुबे ने उत्तर प्रदेश पुलिस और खासकर अयोध्या जिले की पुलिस का शुक्रिया अदा किया है. अब आप कहेंगे कि आखिर आम्रपाली दुबे का प्यार यूपी पुलिस पर क्यों बरस रहा है? तो हुआ कुछ यूं कि एक दिन पहले अयोध्या में शूटिंग के लिए आम्रपाली दुबे गई हुईं थी और होटल से उनका लगभग 17 लाख रुपए का जेवर और मोबाइल फोन चोरी हो गया था. पुलिस ने महज 24 घंटे में अभिनेत्री का खोया हुआ सामान ढुंढकर उन्हें दे दिया.

इसे भी पढ़ें-VIDEO : पंचायत का तुगलकी फरमान, रेपिस्ट को दी 5 बार उठक-बैठक की सजा

अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी धन्यवाद कहा. उन्होंने कहा कि उन्हें गर्व है कि वे उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं. अभिनेत्री के मुताबिक उन्हें  उम्मीद नहीं थी कि 24 घंटे के अंदर सभी सामान बरामद हो जाएगा.सभी के सभी सामान मिल गए. उन्होंने अयोध्या पुलिस को भी धन्यवाद दिया.

मामले में पुलिस ने सीसीटीवी के सहारे तमिलनाडु के रहनेवाले पिता-पुत्र चोर को गिरफ्तार किया है. दरअसल, आम्रपाली दुबे कोतवाली नगर सिविल लाइन एरिया में होटल शान-ए-अवध में कमरा नंबर 415 में अपनी मां के साथ ठहरी हुई थी और रात में सोते समय कमरा लॉक करना भूल गई. इसी दौरान श्रद्धालु बनकर होटल में आये चोर ने उनका बैग और मोबाइल फोन चोरी कर लिया था.