logo-image

औरंगाबाद में बदमाशों ने स्कूली छात्र को घसीट-घसीट कर पीटा, स्कूल प्रशासन में मचा हड़कंप

बिहार के औरंगाबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां कुछ बदमाशों ने एक छात्र को स्कूल से खींचकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की है. इस संबंध में बताया जा रहा है कि कोचिंग में स्याही लगाने को लेकर छात्रों के बीच विवाद हो गया.

Updated on: 16 Sep 2023, 05:07 PM

highlights

  • औरंगाबाद में बदमाशों का बोलबाला
  • स्कूली छात्र को घसीटते हुए पीटा
  • स्कूल प्रशासन में मचा हड़कंप

 

 

 

Aurangabad :

बिहार के औरंगाबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां कुछ बदमाशों ने एक छात्र को स्कूल से खींचकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की है. इस संबंध में बताया जा रहा है कि कोचिंग में स्याही लगाने को लेकर छात्रों के बीच विवाद हो गया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र की जान बचा ली. बता दें कि यह घटना मदनपुर राजकीय अनुग्रह द्वितीय उच्च विद्यालय की है, जहां सुबह-सुबह स्कूल में पढ़ने आये एक छात्र के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. वहीं छात्र की पहचान बंगरे निवासी गोलू कुमार के रूप में की गयी है. जानकारी के मुताबिक, आठ से दस दबंग आये और छात्र को स्कूल से दूर ले गये और पीटना शुरू कर दिया, जिसकी सूचना विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक हेम लता सिंह ने स्थानीय पुलिस को  दी.

यह भी पढ़ें: One Nation One Election पर सरकार को समर्थन देने का चिराग पासवान का ऐलान, कही बड़ी बात

आपको बता दें कि जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाश भाग गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जानकारी के अनुसार, दो दिन पहले मदनपुर संघत रोड स्थित कोचिंग सेंटर के छात्रों के दो गुटों के बीच स्याही लगाने को लेकर मारपीट हो गयी थी, जिसके बाद मामला शांत हो गया था. वहीं आज एक बार फिर इसी बात को लेकर कोचिंग में विवाद हो गया और छुट्टी के बाद छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट हो गयी, जिसमें एक पक्ष के दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गये. बता दें कि घायलों में राजू यादव का 16 वर्षीय पुत्र विपुल कुमार और भानू रजक का 17 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार शामिल हैं. ये दोनों गया जिले के आमस थाना क्षेत्र के मंझौलिया तू गांव के रहने वाले हैं.

इसके साथ ही आपको बता दें कि घटना के बाद घायल छात्र को मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. इस संबंध में विद्यालय की प्रभारी प्रधानाध्यापिका हेमलता सिंह ने बताया कि कक्षा चल रही थी. इसी बीच आठ-दस अज्ञात लोग आये और एक छात्र गोलू कुमार को जबरन खींच कर बाहर ले गये, जिसकी सूचना हमने स्थानीय पुलिस को दी. वहीं मौके पर पुलिस पहुंचकर इस मामले को शांत करवाया. इसके साथ ही बताया कि, कोचिंग को लेकर उनके बीच विवाद चल रहा था. वहीं थाना प्रभारी शशि कुमार ने कहा है कि उन्हें घटना की कोई जानकारी नहीं है और इस घटना से हेडमास्टर सभी छात्रों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं.