logo-image

चाची का आया भतीजे पर दिल, तो पंचायत में पति को पहचानने से किया इंकार

मधुबनी में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है, जहां दो बच्चे की मां ने गांव के ही खुद से 10 साल छोटे भतीजे से शादी रचा ली.

Updated on: 31 Jul 2023, 08:29 PM

highlights

  • चाची का आया भतीजे पर दिल
  • पति को पहचानने से कर दिया इंकार
  • पुलिस ने कराई प्रेमी जोड़े की शादी

Madhubani:

मधुबनी में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है, जहां दो बच्चे की मां ने गांव के ही खुद से 10 साल छोटे भतीजे से शादी रचा ली. सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लग रहा होगा, लेकिन यह सचा है. मामला रहिका थाना के डुमरी गांव की है. प्यार में पागल दो बच्चे की मां ने रिश्ते की भी परवाह नहीं की और गांव के ही युवक सुजीत चौपाल को दिल दे बैठी. युवक की उम्र 26 साल बताई जा रही है. 36 वर्षीय महिला की ग्रामीणों ने युवक से शादी करा दी. रिश्ते में तो दोनों चाची-भतीजा लगते थे, लेकिन दोनों की नजदीकियां बढ़ गई और चाची भतीजे पर दिल हार बैठी. फिर क्या दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया और दोनों एक-दूसरे से आए दिन छिप-छिपकर मिलने लगे.

यह भी पढ़ें- फलक खान ने बढ़ाया बिहार का मान, 'चम्पारण मटन' को मिल सकता है ऑस्कर!

चाची का आया भतीजे पर दिल

महिला की सास की मानें तो युवक सुजीत दिन में महिला से आकर मिलता था और रात में सास के सोने के बाद युवक महिला के पास घर में जाता था. ग्रामीणों की मानें तो युवक को घर से रंगे हाथ महिला के साथ बंद कमरे में पाया गया. जिसके बाद युवक को घर से निकालकर पहले पीटा फिर जब दोनों की कहानी गांव वालों को पता चला तो गांव वालों ने पूरे मामले की जानकारी महिला के पति को दी. महिला का पति दिल्ली में काम कर रहा था. अपने पत्नी की बेवफाई के बारे में जैसे ही पति को मालूम चला, वह तुरंत ही ट्रेन पकड़ कर गांव पहुंच गया.

पति को पहचानने से कर दिया इंकार

पति जब गांव पहुंचा तो उसने अपनी पत्नी के अफेयर की कहानी गांव वालों से भी सुना. इतना ही नहीं, हद तो तब हो गई जब पंचायत में पत्नी ने अपने पति को पहचानने से इंकार कर दिया. महिला मीना देवी बोलने लगी मैं उसी लड़के से शादी करूंगी. जिसके बाद पति दुखी पासवान ने भी फैसला किया कि अब यह महिला घर में नहीं रहेगी. वहीं, धीरे-धीरे यह मामला पूरे गांव और आसपास के इलाकों में फैल गया. जिसके बाद लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई.

पुलिस ने कराई प्रेमी जोड़े की शादी

मामले की सूचना रहिका थाना को दी गई. मौके पर पुलिस पहुंची और महिला व युवक से पूछताछ करने लगे, जिसके बाद उसके इच्छानुसार दोनों की शादी करा दी. महिला दो बच्चे की मां है और एक 10 साल और एक 6 साल का दो बेटा है. महिला को पति भी रखने के लिए तैयार नहीं हुआ. ऐसे में रहिका थाना ने प्रेमी जोड़े की शादी करा दी.