logo-image

समस्तीपुर में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की कोशिश, चंदा लेकर हो रहा इलाज

समस्तीपुर के चकमेहसी थाने के सैदपुर गांव में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की कोशिश का मामला सामने आया है.

Updated on: 14 Nov 2022, 02:52 PM

Samastipur:

समस्तीपुर के चकमेहसी थाने के सैदपुर गांव में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की कोशिश का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है बेहोशी की हालत में किशोरी बगीचे में मिली. जिसके बाद परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. इस दौरान थाना अध्यक्ष चंद्र किशोर टुडू ने बताया कि पीड़ित के परिजनों ने आवेदन नहीं दिया है. आवेदन देने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. सूचना के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है.

बताया जा रहा है कि किशोरी से दुष्कर्म के बाद बदमाशों ने किशोरी को गर्दन दबाकर मारने का प्रयास भी किया. बदमाश किशोरी को मरा समझकर बगीचे में छोड़कर भाग गए. काफी देर से गायब किशोरी को खोज रहे लोगों ने उसे बीगचे में खून से लथपथ देखा. बगीचे में बेहोशी की हालत में किशोरी निर्वस्त्र अवस्था में मिली. जिसके बाद परिजन किशोरी को बेहोशी की अवस्था में इलाज के लिए स्थानीय निजी क्लीनिक में ले गए. वहां से डाक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया. वहां किशोरी का इलाज मुजफ्फरपुर जिले के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है. 

घटना की जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि किशोरी के परिवार की स्थिति काफी दयनीय है. ग्रामीणों से चंदा लेकर मौत से जूझ रही बच्ची का इलाज कराया जा रहा है. वहीं, बच्ची अस्पताल में जीवन-मौत से जूझ रही है. सूचना मिलने पर भाकपा माले के कल्याणपुर प्रखंड सचिव दिनेश कुमार और पूसा प्रखंड सचिव अमित कुमार ने परिजनों से मिलकर जानकारी ली और न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया. वहीं, चकमेहसी पुलिस से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है. घटना को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है. दूसरी ओर चकमेहसी थाना अध्यक्ष चंद्र किशोर टुडू ने बताया कि पीड़ित के परिजनों के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन देने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। सूचना के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है.

एसपी हृदयकान्त ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. चकमेहसी थाने की पुलिस को पीड़ित परिवार से मिलकर पूरी जानकारी लेकर जांच उपरांत उचित कार्रवाई का आदेश दिया गया है. अगर मामले में सच्चाई है तो दोषी नहीं बचेंगे.

रिपोर्ट : मंटुन रॉय

यह भी पढ़ें : मिथिलांचल ने रचा इतिहास, एक दिन में तीन करोड़ 67 लाख पार्थिव शिवलिंग की हुई पूजा