logo-image

घर से उठाकर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर चेहरे पर मारा चाकू

समस्तीपुर जिले मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को देर रात घर से उठाकर ले गए. तीन युवकों द्वारा दुष्कर्म के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है.

Updated on: 29 Jul 2022, 07:29 PM

Samastipur:

समस्तीपुर जिले मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को देर रात घर से उठाकर ले गए. तीन युवकों द्वारा दुष्कर्म के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है. इस दौरान विरोध करने पर आरोपी युवकों ने नाबालिग लड़की के चेहरे पर चाकू मारकर जख्मी कर दिया. मामले को लेकर पुलिस अब तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. पीड़िता का बताना है कि सभी आरोपी घर के बगल के ही हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी आसपास ही घूम रहे हैं, लेकिन मुसरीघरारी थाने की पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी तक नहीं कर रही है. 

परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक घर के पास ही दुकान चलाता है. दुकान में अवैध रूप से वह शराब, गांजा समेत अन्य अवैध कारोबार भी करता है. आरोपी के दुकान पर हमेशा असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है. बीती रात पीड़िता घर के आंगन में सोई हुई थी, तभी घर के बगल में दुकान चलाने वाले आरोपी व उसके अन्य दोस्तों ने मिलकर पीड़िता को घर से उठा लिया और दुकान में ले जाकर उसके साथ गलत काम करने का प्रयास किया. इस दौरान पीड़िता के चीखने चिल्लाने की आवाज सुन घर के लोग जगे तो देखा पीड़िता घर में नहीं थी और उसके चिल्लाने की आवाज बगल के दुकान से आ रही थी. जहां सभी परिजन पहुंचे तो आरोपी सभी युवक धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए. 

इसके बाद परिजनों ने इमरजेंसी नंबर 112 पर फोन किया, जिसके बाद वहां पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. सभी आरोपी युवक अब तक फरार चल रहे हैं. समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी थी. पीड़ित परिजनों का आरोप है कि वह बार-बार थाने का चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन मुसरीघरारी थाने की पुलिस आरोपी सभी युवकों के धरपकड़ के लिए छापेमारी तक भी नहीं कर रही है. हालांकि पीड़ित के घर के बगल में घटनास्थल वाले दुकान पर दो चौकीदारों की तैनाती कर दी गई है. मामले को लेकर मुसरीघरारी थानाध्यक्ष कैमरे पर कुछ भी बोलने से परहेज करते रहे.