logo-image

मुजफ्फरपुर में सीएसपी संचालक पर फायरिंग कर लूटने का प्रयास, ग्रामीणों ने बदमाशों को पकड़ा

मुजफ्फरपुर जिले के पियर थाना क्षेत्र के घोसरामा बदही चौर में तीन अपराधियों ने सीएसपी संचालक दिलीप चौधरी को हथियार के बल पर लूटने का प्रयास किया.

Updated on: 23 Aug 2022, 11:37 AM

Muzaffarpur:

मुजफ्फरपुर जिले के पियर थाना क्षेत्र के घोसरामा बदही चौर में तीन अपराधियों ने सीएसपी संचालक दिलीप चौधरी को हथियार के बल पर लूटने का प्रयास किया. सीएसपी संचालक के पास बैग में करीब 3 लाख रुपये थे. इस दौरान बदमाशों ने उन पर गोली भी चलाई, जो काफी करीब से निकल गई. लूट में असफल होने पर बदमाशों ने सीएसपी संचालक के सिर पर पिस्टल के बट से हमला कर सिर फोड़ दिया. इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई और लोगों ने दो बदमाशों को पकड़ लिया. बदमाशों की जमकर पिटाई के बाद उन्हें पुलिस को सौंप दिया गया. थोड़ी ही देर में तीसरा बदमाश भी पियर थाना क्षेत्र के बैंगरा गांव से ग्रामीणों द्वारा पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया. 

पीड़ित सीएसपी संचालक दिलीप चौधरी ने बताया कि वह रोज की तरह क्षेत्र से ग्राहकों से रुपये कलेक्ट कर बंदरा से पियर आ रहे थे. इसी दौरान रास्ते में बदही चौर में ब्लू कलर अपाचे सवार पर हथियार से लैस तीन बदमाशों ने उनकी बाइक को रोककर लूटने का प्रयास किया. विरोध करने पर बदमाशों ने उन पर गोली चला दी. गोली काफी करीब से गुजरी और वे बाल बाल बच गए. इसके बाद बदमाशों ने उन पर पिस्टल से बट से हमला कर दिया गया. छीना-छपटी के बीच शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हो गए. भीड़ ने दो अपराधियों को पकड़ लिया. अपराधियों के पास से एक पिस्तौल (देशी कट्टा) और एक गोली बरामद की गई है. इस दौरान आक्रोशित भीड़ ने दोनों बदमाशों की जमकर पिटाई की. 

पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए बन्दरा पीएचसी इलाज के लिए भेजा, जहां से तीनों को मेडिकल रेफर कर दिया गया. इस दौरान भीड़ ने सड़क पर आगजनी भी की. घटनाक्रम में बढ़ते आक्रोश के बीच जिले के वरीय अधिकारियों के निर्देश पर पियर, हत्था ओपी, मुशहरी, सकरा, बोचहां, गायघाट, बेनीबाद सहित 7 थानों की पुलिस बल मौके पर पहुंच कर कैम्पिंग और आवश्यक कार्यवाई शुरू कर दी. पूर्वी डीएसपी मनोज कुमार पांडेय भी देर शाम पियर थाना पहुंचे. 

रिपोर्ट : नवीन के ओझा