logo-image

मधुबनी में शराब तस्कर को छुड़ाने के लिए पुलिस पर हमला, 6 उपद्रवी गिरफ्तार

शराब तस्कर को पुलिस की हिरासत से छुड़ाने में उपद्रवी नाकाम रहे और 6  उपद्रवियों को भी पुलिस ने धर दबोचा.

Updated on: 23 Nov 2022, 03:51 PM

highlights

. थाने पर शराब तस्कर के परिजनों ने किया हमला

. पुलिस जीप के चालक को आई गंभीर चोटें

. शराब तस्कर को छुड़ाने में नाकाम रहे उपद्रवी

Madhubani:

बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी है लेकिन शराब तस्कर गाहे - बगाहे पुलिस की आंखों में धूल झोंककर शराब की तस्करी कर रहे हैं और मुंहमांगी कीमत पर लोगों को शराब मुहैया करा रहे हैं. वहीं, पुलिस और उत्पाद विभाग आए दिन शराब तस्करों और शराब का सेवन करने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई करती रहती है और शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने पर कई बार पुलिस को ही लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ता है. ताजा मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल, मधुबनी पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया था लेकिन उसे छुड़ाने के लिए उसके परिजनों ने पुलिकर्मियों पर थाने में ही जाकर हमला बोल दिया.

इसे भी पढ़ें-सड़क किनारे खड़ी टैंकर में हुआ ब्लास्ट, तीन लोगों की हुई मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, मधुबनी के झंझारपुर आरएस ओपी थाने की पुलिस ने शराब तस्कर को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया था. शराब तस्कर की गिरफ्तारी पर भड़के उसके परिजनों ने दर्जनों लोगों के साथ थाने पर ही हमला बोल दिया और थाने में जमकर तांडव किया. इस दौरान कई पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट की गई. मारपीट के दौरान पुलिस जीप का चालक घायल हो गया. घायल चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

शराब तस्कर को नहीं छुड़ा पाये उपद्रवी

थाने पर हमला करनेवालों की पहचान शराब तस्कर के परिजनों और उसके दोस्तों के रूप में हुई है. हालांकि, शराब तस्कर को पुलिस की हिरासत से छुड़ाने में उपद्रवी नाकाम रहे और 6  उपद्रवियों को भी पुलिस ने धर दबोचा. उपद्रवियों के हमले में जीप चालक का सिर फट गया है और वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. इस दौरान थाने में भी तोड़फोड़ की गई है. वहीं, पुलिस ने थाने में उपद्रव करने वाले लोगों के खिलाफ भी FIR दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है. दूसरी तरफ, शराब तस्कर को कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है.