logo-image

लॉकडाउन का पालन कराने पहुंची पुलिस पर हमला, एक महिला कांस्टेबल समेत चार पुलिसकर्मी घायल

पूर्वी चंपारण जिले के पकड़ीदयाल थाना अंतर्गत सिरसी बाजार में लॉकडाउन लागू करा रही पुलिस टीम पर हुए हमले में बुधवार को एक महिला कांस्टेबल सहित चार पुलिस कर्मी घायल हो गए.

Updated on: 30 Apr 2020, 08:06 AM

मोतिहारी:

बिहार (Bihar) में पूर्वी चंपारण जिले के पकड़ीदयाल थाना अंतर्गत सिरसी बाजार में लॉकडाउन (lockdown) लागू करा रही पुलिस टीम पर हुए हमले में बुधवार को एक महिला कांस्टेबल सहित चार पुलिस कर्मी घायल हो गए. पुलिस अधीक्षक नवीन चन्द्र झा ने बताया कि इस सिलसिले में अब तक 40 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि घायल पुलिसकर्मी उस सात सदस्यीय पुलिस दल का हिस्सा थे, जिसने गश्त के दौरान मोटरसाइकिल और पैदल घूम रहे लोगों को फटकार लगाई गई थी.

यह भी पढ़ें: 1039 पदों पर होगी चिकित्सक शिक्षक और चिकित्सकों की भर्ती, कैबिनेट ने दी मंजूरी

राहगीरों ने रास्ते से लाठी-डंडे उठा लिए और पुलिस दल पर हमला कर दिया, जिसमें चार पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सभी घायल पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. झा ने कहा कि और भी लोगों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि हमलावरों में शामिल लोग अवैध शराब के धंधे में भी शामिल थे या नहीं.

यह भी पढ़ें: नीतीश कुमार ने गृह मंत्रालय की नई गाइडलाइन का किया स्वागत, तेजस्वी ने कसा तंज

उल्लेखनीय है कि गत 15 अप्रैल को हरसिद्धि थाना क्षेत्र में भी बंद का पालन करा रही पुलिस एवं प्रशासन की टीम पर स्थानीय लोगों द्वारा किए गए हमले में एक प्रखंड विकास अधिकारी और तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए थे.

यह वीडियो देखें: