logo-image

बिहार: भागलपुर में छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर देसी बम से हमला, 6 जवान घायल

पुलिस की टीम अपराधियों के घर छापा मारने के लिए पहुंची तो जवानों पर देशी बम से हमला किया गया. इस हमले में पुलिस टीम के 6 जवान घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Updated on: 01 Dec 2020, 03:44 PM

भागलपुर :

बिहार में भागलपुर जिले में पुलिस टीम पर हमला हुआ है. पुलिस की टीम अपराधियों के घर छापा मारने के लिए पहुंची तो जवानों पर देशी बम से हमला किया गया. इस हमले में पुलिस टीम के 6 जवान घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि सभी पुलिस जवानों की हालत खतरे से बाहर है. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. घटना भागलपुर जिले के कहलगांव शहर के नदिया टोला इलाके की है.

यह भी पढ़ें: रेलवे ट्रैक पर मिले दो युवकों के शव, पुलिस ने बताया घटना, परिजनों बोले- हत्या हुई

जानकारी के अनुसार, भागलपुर के एसएसपी आशीष भारती के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस अधिकारी रेशू कृष्णा के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने रविवार रात नदिया टोला में छापेमारी कर कुख्यात अपराधी दिव्यांशू झा उर्फ सोनी झा को सहयोगी लिटिल सिंह के साथ गिरफ्तार किया था. उसके घर से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए.

इसी दौरान जब पुलिस टीम दिव्यांशू के घर पर छापेमारी करने गई तो टीम पर देशी बम से हमला किया गया, जिसमें आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए. लेकिन पुलिस टीम ने साहस का परिचय देते हुए छापेमारी को जारी रखते हुए दिव्यांशू और उसके सहयोगी को पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें: शराब के अवैध कारोबार को रोकने में विफल रहने वाले चार थानेदार निलंबित 

एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि दिव्यांशू के खिलाफ विभिन्न थाना क्षेत्रों में कम से कम 11 आपराधिक मामले दर्ज हैं. भारती ने बताया कि घायल पुलिस कर्मियों का अनुमंडल अस्पताल कहलगांव में उपचार कराया गया. सभी खतरे से बाहर हैं.