logo-image

समस्तीपुर में रेड करने गई DIU टीम पर हमला, अपराधियों ने छीनी AK-47

वैशाली जिले से रेड करने समस्तीपुर पहुंची पुलिस टीम पर अपराधियों ने हमला कर दिया.

Updated on: 03 Dec 2022, 10:26 AM

highlights

.समस्तीपुर: वैशाली जिले की DIU टीम पर हमला
.अपराधियों ने DIU टीम पर हमला कर लूटा हथियार
.सिविल ड्रेस में छापेमारी करने गई थी टीम
.अपराधियों ने DIU टीम पर हमला कर छीना AK47



Samastipur:

वैशाली जिले से रेड करने समस्तीपुर पहुंची पुलिस टीम पर अपराधियों ने हमला कर दिया. अपराधियों और स्थानीय लोगों ने हमले के दौरान पुलिस टीम में शामिल कांस्टेबल का  AK-47 राइफल और 2 मोबाइल छीन लिए और फरार हो गए. हमले में दो कांस्टेबल भी घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों के नाम कॉन्स्टेबल प्रियांक कुमार पुष्पम और मो. मंजूर आलम बताए जा रहे हैं. मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोनवर्षा का है. घटना की सूचना मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि वैशाली की डीआईयू टीम बिना वर्दी के और बिना नंबर प्लेट की दो स्कॉर्पियो गाड़ी से गुप्त सूचना पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोनवर्षा चौक पहुंची थी. 

सिविल ड्रेस में रेड करने पहुंची तो स्थानीय लोगों ने अपराधी होने का हल्ला कर पुलिस की टीम पर हमला कर दिया, जिसमें पुलिस टीम में शामिल 2 कांस्टेबल जख्मी हो गए. इस दौरान कांस्टेबल प्रियांक कुमार पुष्पम से वहां मौजूद कुछ अपराधी छवि के युवकों ने AK-47 हथियार छीन लिया और भूईधारा की ओर फरार हो गए. सूचना पर डीएसपी हेडक्वार्टर और सदर डीएसपी के साथ मुफस्सिल और नगर थाना की पुलिस आस पास के इलाके में छापेमारी कर रही है. 

इस दौरान वहां से दर्जनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं, जख्मी पुलिसकर्मी का इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में चल रहा है. हालांकि इस घटना को लेकर पुलिस के कोई भी अधिकारी फिलहाल कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं. 

रिपोर्ट : मन्टुन रॉय

यह भी पढ़ें: Som Pradosh Vrat 2022: 5 दिसंबर को रहेगा सोम प्रदोष व्रत, दाम्पत्य जीवन से मिटेगी खटास