logo-image

रिसेप्शन में दुल्हन रायफल लेकर खूब नाची, ताबड़तोड़ हुई हर्ष फायरिंग

अपने ही रिसेप्शन में दुल्हन रायफल लेकर नाचते हुई दिखी इतना ही नहीं कई और लोगों के हाथ में भी तमंचा नजर आया. ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 13 Nov 2022, 12:48 PM

Katihar:

बिहार में वर्चस्व दिखाना और दबंगई काफी आम बात है. अक्सर आपको शादियों में तमंचा लहराते लोग नजर आजाएंगे. कभी तमंचे पर डिस्को करते हुए तो कभी हर्ष फायरिंग करते हुए. लेकिन कटिहार से एक ऐसा वीडियो सामने आया है. जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. अपने ही रिसेप्शन में दुल्हन रायफल लेकर नाचते हुई दिखी इतना ही नहीं कई और लोगों के हाथ में भी तमंचा नजर आया. ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

मामला कटिहार जिले का बताया जा रहा है. जहां दुल्हन रिसेप्शन के दौरान रायफल हाथ में लिए नजर आई और प्रेमी दूल्हे के साथ जमकर ठुमके लगाए. इंस्टाग्राम पर दोनों की दोस्ती हुई थी और फिर ये दोस्ती कुछ ही दिनों में प्यार में बदल गया. जिसके बाद पूर्णिया का रहने वाला रामनगर निवासी गौरव सिंह ने कटिहार शिवपुरी की रहने वाली अनीशा सिंह उर्फ एनी सिंह से पूर्णिया के पूरन देवी मंदिर में शादी कर ली.   

जिसके बाद शिवपुरी में रिसेप्शन के दौरान जमकर हर्ष फायरिंग की गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पूरे वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से शादी के रिसेप्शन में महिला सहित कई लोगों ने जमकर गोलियां बरसाई. कई राउंड गोलियां चलाई गई. इतना ही नहीं दुल्हन के अलवा घर की और महिलाओं के हाथ में भी तमंचा नजर आया जो तमंचा लेकर नाचती हुई नजर आई.