logo-image

बिहार : प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही बस की ट्रक से टक्कर, 2 की मौत

बताया जा रहा है कि यह बस मुजफ्फरपुर से कटिहार की ओर जा रही थी, जिसमें 32 प्रवासी मजदूर सवार थे. यह मजदूर बस में अपने घर लौट रहे थे.

Updated on: 14 May 2020, 09:02 AM

समस्तीपुर:

बिहार (Bihar) के समस्तीपुर में गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां बस और ट्रक के बीच हुई जोरदार भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि अन्य 12 लोग जख्मी हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

यह भी पढ़ें: भोजन और पैसे खत्म होने पर मजदूर ने किया आत्महत्या का प्रयास, पुलिस ने दिया खाना और धन

बताया जा रहा है कि यह बस मुजफ्फरपुर से कटिहार की ओर जा रही थी, जिसमें 32 प्रवासी मजदूर सवार थे. यह मजदूर बस में अपने घर लौट रहे थे. समस्तीपुर में शंकर चौक के पास बस की ट्रक से टक्कर हो गई. इस घटना में दो मजदूरों की जान चली गई है. 

यह भी पढ़ें: बस ने 8 प्रवासी मजदूरों को कुचला, 6 की मौत, पंजाब से पैदल लौटकर जा रहे थे बिहार

नालंदा में ट्रक पेड़ से टकराया, आधा दर्जन मजदूर जख्मी

उधर, बिहार के नालंदा जिले के हरनौत में मजदूरों से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर एनएच 20 पर एक पेड़ से जा टकराया. इस हादसे में ट्रक में सवार करीब आधा दर्जन मजदूर बुरी तरह से जख्मी हो गए. सभी मजदूर समस्तीपुर से ट्रक में छुप कर आ रहे थे. उसी दौरान यह हादसा हुआ. फिलहाल सभी जख्मी को इलाज के लिए हरनौत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमें चार की स्थिति नाजुक बताई जा रही है.

यह वीडियो देखें: