News Nation Logo
Banner

अश्विनी चौबे की फिसली जुबान, कहा-'CM नीतीश नपुंसकता के शिकार पर चले गए हैं'

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Shailendra Shukla | Updated on: 06 Dec 2022, 10:33:12 PM
ashwani chaubey

अश्विनी चौबे की फिसली जुबान (Photo Credit: File Photo)

highlights

. अश्वविनी चौबे का सीएम नीतीश पर हमला

. आपराधिक घटनाओं को लेकर कसा तंज

. सीएम नीतीश कुमार से मांगा इस्तीफा

Kaimur:  

बिहार की राजनीति में जुबानी जंग अक्सर होती रहती है लेकिन अब जुबानी जंग भाषा की मर्यादा से को लांघ रही है. ताजा मामले में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ फ्लो-फ्लो में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर दिया है. उन्होंने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए ये कह डाला कि सीएम नीतीश कुमार अब नपुंसकता के शिकार पर चले गए हैं. कैमूर दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे बिहार में एक के बाद एक हो रहे आपराधिक मामलों को लेकर सीएम नीतीश कुमार और सूबे की महागठबंधन सरकार पर हमला बोल रहे थे. उन्होंने कहा बिहार के सीएम नीतीश कुमार नपुंसकता के शिकार पर चले गए हैं. राज्य में लगातार आपराधिक मामले बड़ रहे हैं लेकिन सीएम कुछ नहीं कर रहे हैं. राज्य में फिर से जंगलराज रिटर्न की घटनाएं दोहराई जा रही है. 

इसे भी पढ़ें-बेगूसराय: कोर्ट ने भेजा समन, योग गुरू रामदेव और बालकृष्ण हाजिर हों!

वहीं, पीएम मोदी का जिक्र करते हुए अश्विनी चौबे  ने कहा कि पूरा विश्व भारत के पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ देख रहा है. मैने कई देशों के और देश के कई राज्यों का दौरा किया है. चौबे ने गुजरात, हिमाचल चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा किया और कहा कि बिहार के उपचुनाव में भी बीजेपी ही जितेगी. 

उन्होंने आगे कहा कि बिहार सरकार और सीएम नपुंसकता के शिकार पर चले गए हैं. मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं कि 2 दिन से राज्य में हत्याएं हो रही है लेकिन सरकार पूरी तरह से संवेदनहीन है. महिलाओं पर अरवल के अंदर दो-दो घर में गलत नीयत से बदमाश घुसते हैं मां और बेटी को पेट्रोल डालकर जला दिया, इसे जंगलराज नहीं तो और क्या कहा जाएगा? 

अश्विनी चौबे ने कहा कि सीएम अपना पीठ थपथपा रहे हैं. सीएम को ऐसे मामले पर इस्तीफा दे देना चाहिए, 48 घंटे के अंदर में 6 घटनाएं हुई है. मैं सीएम से मैं कहना चाहूंगा कि आप से बिहार चलने वाला नहीं है. आप सीएम पद से इस्तीफा देकर तपस्वी का जीवन यापन करिए.

बता दें कि अश्विनी चौबे कैमूर जिले में जिला स्तरीय समन्वय एवं अनुश्रवण समिति की बैठक में पहुंचे थे. 

रिपोर्ट: रंजन त्रिगुण

First Published : 06 Dec 2022, 10:29:46 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.