logo-image

RJD विधानमंडल दल की बैठक खत्म होते ही डिप्टी सीएम सीधा मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सीधा एक अणे मार्ग स्थित सीएम आवास पहुंचे जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उन्होंने मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच बातचीत हुई. बता दें कि कल 24 अगस्त को विधानसभा और 25 अगस्त को विधान परिषद की कार्यवाही होनी है.

Updated on: 23 Aug 2022, 08:50 PM

Patna:

बीजेपी विधानमंडल की बैठक खत्म हो गई है. लोगों की नज़रे इसी ओर थी कि कौन होगा नेता प्रतिपक्ष हालांकि बैठक खत्म होने के बाद भी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि नेता प्रतिपक्ष किसे बनाया गया है. वहीं, दूसरी तरफ RJD विधानमंडल दल की चल रही बैठक भी समाप्त हो गयी है. बैठक में तमाम तरह की चर्चा हुई. बैठक खत्म होने के तुरंत बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री से मिलने चले गए.

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सीधा एक अणे मार्ग स्थित सीएम आवास पहुंचे जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उन्होंने मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच बातचीत हुई.  बता दें कि कल 24 अगस्त को विधानसभा और 25 अगस्त को विधान परिषद की कार्यवाही होनी है. इसे लेकर दोनों नेताओं की यह मुलाकात काफी अहम मानी जा सकती है.

बीजेपी विधानमंडल की बैठक खत्म होते ही नवल किशोर ने कहा कि पहले विधानसभा की कार्रवाही जरूरी हैं. दोनों सदन में नेता है कार्यवाही होगा. हमारे यहां सब चयन है समय रहते सब पता चल जाएगा. कल विश्वास प्रस्ताव पर बहस होगी. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने पलटी मारी है उन तमाम बातों को सदस्य सदन में रखेंगे. बिहार में लॉ एन्ड ऑर्डर ऐसा है कि सीएम की गाड़ी पर भी हमला किया जाता है. जैसा स्पीकर चाहेंगे उसी हिसाब से सदन चलेगा. वहीं, उन्होंने   महेश्वर हजारी पर हमला बोलते हुए कहा कि अपनी नैतिकता अपने पास रखे. महेश्वर हजारी स्पीकर के इस्तीफे को लेकर इतना चिंतित क्यों हैं.