logo-image

पटना पहुंचते ही अश्विनी चौबे ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- वो देख रहें हैं मुंगेरी लाल के हसीन सपने

अश्विनी चौबे ने लोकसभा की बात छोड़िए नीतीश कुमार यदि विधानसभा चुनाव जीतकर दिखा दें तो भारत सरकार राष्ट्रीय पुरस्कार देगी. जो आदमी 17 साल में एक भी चुनाव नहीं लड़ा अब वो यूपी में चुनाव लड़ने चले हैं. यूपी में तो जमानत भी जब्त हो जाएगी.

Updated on: 18 Sep 2022, 03:40 PM

Patna:

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चौबे आज पटना पहुंचे हैं. पटना पहुंचते ही उन्होंने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है. सीएम नीतीश कुमार को लेकर उन्होंने कहा कि यूपी में चुनाव लड़ने का मुंगेरी लाल का हसीन सपना आ रहा है. नीतीश विधानसभा चुनाव जीतकर दिखा दें तो भारत सरकार उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार देगी. वहीं, उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को लेकर कहा कि अभी कार्तिकेय गए हैं और कईयों को अभी जाना बाकि है. कार्तिक गये अब अगहन,पूस और माघ की बारी है एक-एक कर सब चल जाएंगे.

बक्सर से बीजेपी सांसद अश्विनी चौबे ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के यूपी में चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि जो आदमी 17 साल में एक भी चुनाव नहीं लड़ा अब वो यूपी में चुनाव लड़ने चले हैं. यूपी में तो जमानत भी जब्त हो जाएगी. पहले एक बार विधानसभा का चुनाव लड़के तो दिखाएं. नीतीश औंधे मुंह गिरेंगे उनको दिन में मुंगेरी लाल के हसीन सपने आ रहे हैं. 

लोकसभा की बात छोड़िए नीतीश कुमार यदि विधानसभा चुनाव जीतकर दिखा दें तो भारत सरकार राष्ट्रीय पुरस्कार देगी. नीतीश पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपनी गलती को छिपाकर जाति धर्म को जोड़कर बिहार के साथ नाइंसाफी कर रहे हैं. बिहार की जनता नीतीश कुमार को कतई माफ नहीं करेगी. अपनी नाकमयाबी पर नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए. 

वहीं, तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए अश्विनी चौबे ने कहा कि तेजस्वी यादव चार्जशीटेड हैं. कई लोगों को चार्जशीटेड के बाद नोटिस आ गया है, अब इनकी भी छुट्टी होने वाली है.