logo-image

बिहारः निर्दलीय MLA अनंत सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, घर में मिली थी AK-47

बिहार (Bihar) के मोकामा (Mokama) से बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है.

Updated on: 20 Aug 2019, 07:40 PM

नई दिल्ली:

बिहार (Bihar) के मोकामा (Mokama) से बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. 16 अगस्त को पुलिस द्वारा उनके आवास से एके -47 राइफल बरामद की गई थी. इसके बाद भी आरोपी विधायक अनंत सिंह घर से फरार टल रही है और पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है.

यह भी पढ़ेंः व्यापमं में एक और घोटाल होने वाला था, तभी आरोपी को बिहार से पुलिस ने पकड़ लिया

बरह की अदालत ने मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. वहीं, विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बन गई है. अपने फरार होने के बाद अनंत सिंह ने एक के बाद एक कई वीडियो जारी किए. जिसे सुनने के बाद लग रहा है कि उन्होंने कहीं हाईवे पर अपना ठिकाना बना रखा है. वीडियो रिलीज होने के बाद पुलिस के ऊपर लगातार दबाव बढ़ा है.

अनंत सिंह की तलाश के लिए पुलिस की 10 अलग-अलग टीमों को अभियान में लगाया गया है. पुलिस की ये टीमें अनंत के लिए हाईवे से लेकर बाईपास तक पर अपनी निगाह बना रखी है. लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं. अनंत की गिरफ्तारी के लिए उनके रिश्तेदारों और समर्थकों के घर पर दबिश दी जा रही है. सोमवार की रात को पुलिस की कई टीमों ने अनंत की तलाश में खाक छानती रही.