logo-image

आरा: अस्पताल में ताबड़तोड़ फायरिंग का मामला, आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर

धरहरा के एक निजी अस्पताल में घुसकर युवक को गोली मारने के मामले में फरार आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया. सरेंडर करने वाला आरोपी गौतम यादव टाउन थाना क्षेत्र के अहिरपुरवा मोहल्ले का रहने वाला है. भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने सरेंडर की पुष्टि की है.

Updated on: 01 Sep 2023, 07:54 PM

highlights

  • आरा में अपराधियों के हौसले बुलंद
  • अस्पताल में ताबड़तोड़ फायरिंग का मामला
  • आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर

 

Arrah:

बिहार के आरा के नगर थाना क्षेत्र से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां धरहरा के एक निजी अस्पताल में घुसकर युवक को गोली मारने के मामले में फरार आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया. सरेंडर करने वाला आरोपी गौतम यादव टाउन थाना क्षेत्र के अहिरपुरवा मोहल्ले का रहने वाला है. भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने सरेंडर की पुष्टि की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि 24 घंटे के अंदर मामले को सुलझा लिया गया है. आरोपियों ने प्रेम प्रसंग में पटना निवासी एक युवक को गोली मार दी थी. अब पुलिस उसे रिमांड पर लेगी और आरोपी से पूछताछ करेगी. उन्होंने बताया कि, पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा था. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा कि पीला रंग का टी-शर्ट पहने एक शख्स आता है और अंदर बेड पर बैठे शख्स को ताबड़तोड़ तीन गोली मार दी, जब वहां मौजूद लोगों ने विरोध किया तो फायरिंग करने वाला शख्स तेजी से भागने लगता है. फुटेज में दो हमलावर दिख रहे हैं और एक बाइक पर सवार था.

यह भी पढ़ें: 'देश मांगे नीतीश', INDIA की बैठक से पहले मुंबई की सड़कों पर JDU ने लगाए पोस्टर

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि गुरुवार की देर शाम नगर थाना क्षेत्र के धरहरा स्थित एक निजी अस्पताल में घुसकर हथियारबंद बदमाश ने पटना निवासी एक युवक को गोलियों से भून डाला था. वहीं, घायल युवक 33 वर्षीय रंगनाथ चौहान पटना जिले के गौरीचक थाना क्षेत्र के बाली गांव निवासी सीताराम चौहान का पुत्र है. साथ ही घायल युवक को तीन गोलियां लगी हैं, जिसे इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आपको बता दें कि घायल रंगनाथ चौहान ने बताया कि उसका ससुराल नगर थाना क्षेत्र के धनुपरा गांव में है. 28 अगस्त (सोमवार) को उनकी पत्नी का धनुपरा के एक निजी अस्पताल में ऑपरेशन और प्रसव हुआ था और वह वहीं भर्ती हैं. इसके चलते वह अपने ससुराल आया था. गुरुवार की शाम वह अस्पताल में बिस्तर पर बैठे थे, तभी एक हथियारबंद अपराधी हॉस्पिटल में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें फायरिंग के दौरान उन्हें तीन गोली लग गई. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया. टाउन इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि इस घटना में दो लोगों की संलिप्तता सामने आयी है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि युवक का इलाज कर रहे सिविल सर्जन डॉ. विकास सिंह ने बताया कि घायल युवक को तीन गोली मारी गई है और गोली लगने के कारण शरीर से काफी खून बह गया है. उनकी आंत भी सात जगह से क्षतिग्रस्त हो गई है. एक ऑपरेशन चलाया गया है और दो गोलियां निकाली गई हैं. क्षतिग्रस्त हिस्सों की मरम्मत भी कर दी गयी है. हालांकि, मरीज की हालत अभी इतनी अच्छी नहीं है और उसे निगरानी में रखा गया है.